home page

हरियाणा वासियों के लिए अच्छी खबरी, अब रेवाड़ी से होकर गुजरने वाली 3 ट्रेनों की संचालन अवधि में किया गया विस्तार

 | 
 रेलवे विभाग ने इसलिए लिया फैसला 
mahendra india news, new delhi

रेलवे विभाग द्वारा समय समय पर यात्रियों की सुविधा के लिए कदम उठाए जा रहे हैं। जिससे यात्रियों को बेहतर सुविधा मिल सके। इसी कड़ी यात्रियों की अतिरिक्त भीड़भाड़ को देखते हुए भारतीय रेलवे ने 1 अप्रैल से 30 जून तक रेवाड़ी जंक्शन से होकर गुजरने वाली लंबी दूरी की 3 जोड़ी स्पेशल ट्रेनों की संचालन अवधि में विस्तार किया गया है। 


आपको बता दें कि इस बारे में जानकारी देते हुए उत्तर- पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण ने बताया कि गाड़ी संख्या 09635/ 09636, जयपुर- रेवाड़ी- जयपुर स्पेशल प्रतिदिन ट्रेन की संचालन अवधि में 1 अप्रैल से 30 जून तक (91 ट्रिप) विस्तार किया गया है। 

WhatsApp Group Join Now


जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि गाड़ी संख्या 09639/ 09640, मदार- रेवाड़ी- मदार स्पेशल ट्रेन की संचालन अवधि में 1 अप्रैल से 30 जून तक (91 ट्रिप) और ट्रेन नंबर 09733/ 09734, जयपुर- भिवानी- जयपुर स्पेशल ट्रेन की संचालन अवधि में 1 अप्रैल से 30 जून तक (91 ट्रिप) का विस्तार किया गया है। 


इससे रेवाड़ी और आसपास के यात्रियों को फायदा
जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण ने बताया कि ये 3 ही ट्रेनें रेवाड़ी से होकर गुजरती है, इस तीनों ही रूट पर पिछले कुछ दिनों में यात्रियों की संख्या में काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है, इसके चलते इनकी संचालन अवधि में विस्तार करने का फैसला लिया गया है।  लंबी दूरी की इन ट्रेनों के विस्तार से रेवाड़ी और आसपास के क्षेत्र के यात्रियों को काफी फायदा पहुंचेगा।