home page

होलीयां पर उड़े रे गुलाल, गीत पर जवानों संग खूब थिरके सिरसा के एसपी

एसपी विक्रांत भूषण ने पुलिस जवानों  तथा  उनके परिवारिक सदस्यों के साथ मनाई होली 
 | 
 एसपी विक्रांत भूषण ने पुलिस जवानों  तथा  उनके परिवारिक सदस्यों के साथ मनाई होली 

mahendra india news, new dellhi

हरियाणा मेंं सिरसा के SP आवास पर सोमवार को होली मिलन" समारोह का आयोजन किया गया। सिरसा के एसपी विक्रांत भूषण ने जवानों को तिलक कर उन्हें होली की बधाई दी तथा डीजे व ढोल पर जवानों संग खूब थिरके तथा नाच- गाकर पूरी तरह समा बांध दिया । 

होली मिलन कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण के अलावा DSP सुभाष चंद्र, संजीव बल्हारा सहित जिला के सभी थाना एवं चौकी प्रभारी तथा पुलिसकर्मियों के परिवारिक सदस्यों ने भाग लिया। इस अवसर पर जिला पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने सभी पुलिस अधिकारियों ,पुलिस जवानों तथा उनके परिवारिक सदस्यों को होली की शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। 

WhatsApp Group Join Now

SP ने इस दौरान कहा कि जिस प्रकार होली के त्यौहार को रंगों का  त्योहार माना गया है, ठीक  उसी प्रकार होली का त्योहार सभी पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों के जीवन में  उन्नति, सफलता तथा खुशहाली के रंग लेकर आए । इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने जिला के सभी नागरिकों को होली की शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। 

SP ने कहा कि प्रत्येक नागरिक होली के पावन पर्व को पूरी शालीनता, सादगी व प्रेम पूर्वक मनाएं। इस अवसर पर उन्होंने सुरक्षा प्रबंधों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि होली के पर्व को देखते हुए जिला पुलिस पूरी तरह सुरक्षा की दृष्टि से अलर्ट मोड पर है। उन्होंने कहा कि शराब पीकर तेज गति से वाहन चलाने वालो तथा हुड़दंग  बाजी कर  शांति भंग करने वालों के साथ पुलिस सख्ती से निपटेगी। पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि अगर किसी व्यक्ति ने भी समाज के माहौल को खराब करने का प्रयास किया तो फिर कानून अपना काम करेगा।