home page

Gurugrma News: मामी के साथ चल रहा था भांजे का अफेयर, प्यार में रोड़ा बने मामा को उतार दिया मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 | 
 Gurugrma News: मामी के साथ चल रहा था भांजे का अफेयर, प्यार में रोड़ा बने मामा को उतार दिया मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Gurugrma News: हरियाणा के गुरुग्राम से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां प्रेम-प्रसंग में बाधा बन रहे मामा को मौत के घाट उतार दिया। मामी और भांजे के बीच अवैध संबंध थे जिसके इस वारदात को अंजाम दिया। हत्या की सूचना मिलते ही सेक्टर-10 स्थित थान पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

डोमेस्टिक हेल्पर का काम करता था मृतक मुकेश 
दरअसल सेक्टर-10 थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि बसई एन्कलेव पार्ट-2 में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची और जांच शुरू की गई। मृतक की पहचान मुकेश के रूप में हुई जो डोमेस्टिक हेल्पर का काम करता था। पुलिस ने जांच के दौरान मृतक मुकेश की पत्नी सीमा और भांजे शिखर को गिरफ्तार कर लिया।

शराब पिलाने के बाद गला दबाकर उतारा था मौत के घाट 

एसीपी क्राइम वरुण दहिया की मानें तो प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि सीमा का अपने भांजे शिखर से अवैध संबंध थे। सीमा और शिखर ने मिलकर मुकेश को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। इसके तहत सीमा ने मुकेश की एक-एक पल की जानकारी शिखर को दी।

WhatsApp Group Join Now

जब मुकेश घर से निकला तो शिखर अपनी कैब लेकर आ गया जो मुकेश को अपने साथ ले गया। उसे शराब पिलाने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को कॉलोनी में फ्लाईओवर के पास फेंक दिया। आरोपी शिखर का कोई पुराना आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।