home page

पद्मश्री अवार्ड के लिए नामित किए गए सिरसा के गुरविंद्र सिंह को पूर्व राज्यपाल प्रो. गणेशीलाल ने किया सम्मान

पद्मश्री अवार्ड भारत सरकार द्वारा आम तौर पर सिर्फ  भारतीय नागरिकों को दिया जाने वाला सम्मान

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
सम्मान

mahendra india news, new delhi

पद्म श्री अवार्ड के लिए नामित किए जाने पर HARYANA के सिरास में भाई कन्हया आश्रम के संचालक स. गुरविंद्र सिंह ने शुक्रवार की सुबह रॉयल हवेली पहुंचकर ओडिसा के पूर्व महामहिम राज्यपाल प्रो. गणेशी लाल का आभार व्यक्त किया। 

पूर्व राज्यपाल प्रो. गणेशी लाल ने स मानसूचक पटका पहनाकर स. गुरविंद्र सिंह को स मानित किया और इसे सिरसा जिले के लिए गौरव का क्षण बताया। प्रो. गणेशीलाल ने कहा कि पद्मश्री अवार्ड भारत सरकार द्वारा आम तौर पर सिर्फ  भारतीय नागरिकों को दिया जाने वाला स मान है, जो जिंदगी के विभिन्न क्षेत्रों जैसे कि कला, शिक्षा, उद्योग, साहित्य, विज्ञान, खेल, चिकित्सा, समाज सेवा और सार्वजनिक जीवन में उनके विशिष्ट योगदान को मान्यता प्रदान करने के लिए दिया जाता है।


उन्होंने कहा कि SIRSA जिले के लिए भी यह अति गौरव का विषय है। पद्मश्री स मान के लिए नामित किए जाने पर हर्षित स. गुरविंद्र सिंह ने कहा कि प्रो. गणेशीलाल ने राज्यपाल रहते हुए समाज के प्रति उनकी अद्भुत सेवा को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व महामहिम राष्ट्रपति से पद्म श्री अवार्ड के लिए जबरदस्त सिफारिश की थी। उनके समाजसेवा के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों को देखकर ही सरकार की ओर से अब उन्हें पद्मश्री अवार्ड देने की घोषणा की गई है, जोकि उन्हें राष्ट्रपति भवन में महामहिम राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू द्वारा प्रदान किया जाएगा। इस अवसर पर सोशल मीडिया जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह रेनू, सीएम विंडो एनिमेट हरपिंदर शर्मा, युवा नेता जितेंद्र गुप्ता, समाज सेवी स्वर्ण मल गुज्जर उपस्थित थे।