home page

हरियाणा से NDA की बैठक में शामिल होने वाला हलोपा एक मात्र सहयोगी दल

 हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा एनडीए की बैठक में हुए शामिल
 | 
हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा एडीए की बैठक में हुए शामिल
mahendra india news, new delhi

 सिरसा विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं HARYANA लोकहित पार्टी (हलोपा) सुप्रीमो गोपाल कांडा शुक्रवार को दिल्ली में  संसद भवन की पुरानी इमारत में स्थित संविधान कक्ष में आयोजित राजग की बैठक में शामिल हुए। बता दें कि इस बैठक में सभी नेताओं ने ध्वनि मत से मोदी को अपना नेता चुना।  हरियाणा से एनडीए की बैठक में शामिल होने वाला हलोपा एक मात्र सहयोगी दल है।  तीसरी बार एनडीए संसदीय दल का नेता चुने जाने पर नरेंद्र मोदी को  बधाई देते हुए गोपाल कांडा ने कहा कि  आज का दिन ऐतिहासिक है  मोदी  के नेतृत्व में भारत दुनिया की आर्थिक महाशक्ति बनेगा।


 दिल्ली में पुराने संसद भवन में शुक्रवार को NDA संसदीय दल की बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें एनडीए के सभी घटक  दलों के नेता शामिल हुए।  हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष एवं सिरसा विधायक गोपाल कांडा भी इस बैठक में  शामिल हुए। इस बैठक में  बैठक में नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुना गया।   गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, TDP नेता चंद्रबाबू नायडू भी े मौजूद थे।  

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी   उपस्थित रहे।  हरियाणा से   एनडीए की बैठक में हलोपा  एक मात्र सहयोगी दल रहा।  NDA संसदीय दल की बैठक के बाद हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा ने तीसरी बार एनडीए संसदीय दल का नेता चुने जाने पर   नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए कहा कि   मोदी के नेतृत्व में भारत का गौरव बढ़ा है। नरेंद्र मोदी वर्ष 2047 तक विकसित भारत के संकल्प को साकार करेंगे।  आज का दिन ऐतिहासिक है। उन्होंने कहा कि  नरेंद्र मोदी  मां भारती की सेवा में समर्पित हैं उनके  नेतृत्व में भारत दुनिया की आर्थिक महाशक्ति बनेगा।

WhatsApp Group Join Now