home page

हरियाणा में 50 हजार से बढ़ा कर ई बिल पर 1 लाख की छूट का क्लॉथ एसोसिएशन ने सौंपा चेयरमैन को ज्ञापन

 | 
Cloth Association submits memorandum to Chairman regarding increase in discount on e-bill from Rs. 50 thousand to Rs. 1 lakh in Haryana
mahendra india news, new delhi

भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय चैयरमेन बालकिशन अग्रवाल ने सभी ट्रेड यूनियन के प्रतिनिधियों की डबवाली रोड स्थित सिरसा क्लब में बैठक हुई। भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के हरियाणा के उपाध्यक्ष गंगाराम गुप्ता ने बताया कि अनाज मंडी में काफी दिनों से लंबित पड़ी मांगों संबंधी ज्ञापन बालकिशन अग्रवाल को दिया गया। 

 हरियाणा में 50 हजार से बढ़ा कर ई बिल पर 1 लाख की छूट का ज्ञापन क्लॉथ एसोसिएशन ने सौंपा। व्यापारियों को एनओसी, एनडीसी, सीएलयू पर आ रही दिक्कतों को लेकर औद्योगिक यूनियन की ओर से भी ज्ञापन सौंपा गया। क्षतिपूर्ति बीमा योजना व निजी दुर्घटना बीमा योजना पर छोटे दुकानदारों ने बगैर जीएसटी के योजना लागू करने की मांग की। सबसे ज्यादा एमसी व तहसील में हो रही दिक्कत के बारे में सभी व्यापारियों ने शिकायत की। मण्डी के व्यापारियों ने 2.5 फीसद दामी की बात जोर-शोर से रखी। मण्डी में बूथ पर सालाना फीस 600 से बढ़ाकर 1500 करने का पुर जोर विरोध किया गया व मुख्य मंत्री नायब सिंह सैनी के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय चैयरमेन बालकिशन अग्रवाल ने सभी को आश्वस्त किया कि इन सभी समस्याओं को मु यमंत्री के संज्ञान में लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार व्यापारी हित में लगातार काम कर रही है और व्यापार के सरलीकरण के लिए अनेक कल्याणकारी नीतियां लेकर आ रही है। मीटिंग में मण्डी से महावीर शर्मा, गौरव गोयल, किशन लाल मेहता ने भी ज्ञापन सौंपा। बाल किशन अग्रवाल ने राम नारायण ककड़ को भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल का सिरसा जिला का अध्यक्ष बनने संबंधी पत्र सौंपा। रामनारायण कक्कड़ ने बुक्के देकर चेयरमैन का स्वागत किया। बैठक में व्यापार मण्डल से रमेश अनेजा, प्रवीण पाहवा, नथुराम, दीपक, गिरधर, जानू मित्त्तल, कमल रानियां, श्याम बजाज, सुरेश गोयल कालांवाली, रितुन साहुवाला सहित अन्य व्यापारी उपस्थित थे।

WhatsApp Group Join Now