home page

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री का बड़ा बयान, बोले उचाना से ही लडूंगा विधानसभा चुनाव

बाबा सरसाई नाथ मेडिकल कॉलेज का निर्माण मार्च में होगा शुरू : दुष्यंत चौटाला

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
बाबा सरसाई नाथ मेडिकल कॉलेज का निर्माण मार्च में होगा शुरू : दुष्यंत चौटाला

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला ने कहा कि सिरसा में बाबा सरसाई नाथ के नाम से बनने वाले मेडिकल कॉलेज का निर्माण आगामी फरवरी महीने के अंत तक अथवा मार्च माह में शुरू हो जाएगा। उपमुख्यमंत्री बुधवार को चौटाला हाउस में पत्रकारों से रूबरू होते हुए। 

दादा को देख जब थम गए हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के कदम
उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस SIRSA में मेडिकल कॉलेज के निर्माण की टेंडर प्रक्रिया जनवरी महीने के अंत तक पूरी कर ली जाएगी। हरियाणा प्रदेश की गठबंधन सरकार मेडिकल कॉलेज बनाने की दिशा में काफी संवेदनशील है। 


उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज के निर्माण से न केवल SIRSA बल्कि अन्य समीपस्थ इलाकों के लोगों को भी लाभ पहुंचेगा। दुष्यंत सिंह चौटाला ने कहा कि JJP हरियाणा के साथ साथ राजस्थान में भी संगठन की मजबूती कर रही है। इसी कड़ी में हरियाणा में पार्टी ने बूथ स्तर पर संगठन स्थापित किया है और पार्टी के प्रतेक सेल के हल्का स्तर तक संगठन की मजबूती का कार्य तेजी से किया जा रहा है। 


राजस्थान के सिलसिले में उन्होंने कहा कि वहां भी संगठन को मजबूत बनाने के लिए कवायद शुरू कर दी गयी है।  इसी कड़ी में वीरवार को जयपुर में संगठन की मजबूती को लेकर अहम बैठक होगी जिसमें राजस्थान में चुनाव लड़ चुके उम्मीदवार व पदाधिकारी भाग लेंगे। स्वयं के चुनाव लड़ने के सवाल पर दुष्यंत सिंह चौटाला ने स्पष्ट किया कि वे हर हाल में उचाना से ही चुनाव लड़ेंगे। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के मामले में दुष्यंत चौटाला ने सदन के बाहर हुई इस घटना को निंदनीय बताते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस द्वारा संवेधानिक पद पर बैठे व्यक्ति के खिलाफ हंसी उड़ाना व TMC के सांसद का व्यवहार औछी हरकत है। दुष्यंत सिंह चौटाला ने कहा कि गठबंधन सरकार पर सभी विपक्षी पार्टियों ने अनेक आरोप लगाए मगर एक भी सिद्ध नहीं कर पाए