home page

हरियाणा में प्रेमिका संग मिलकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या, जाने पूरा मामला

 | 
हरियाणा में प्रेमिका संग मिलकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या, जाने पूरा मामला 

हरियाणा के पलवल में बुधवार को एक पति ने अवैध संबंधों के चलते अपनी 29 वर्षीय पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोप है कि आरोपी पति के किसी अन्य महिला से अवैध संबंध थे। जब उसकी पत्नी ने विरोध किया तो उसकी हत्या कर दी गई। 

मृतका के भाई की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

थाना प्रभारी राजेश कुमार के मुताबिक एनआईटी (फरीदाबाद) की राहुल कॉलोनी निवासी राजकुमार ने शिकायत में कहा है कि उसने अपनी बहन उषा की शादी करीब दस साल पहले पंचवटी कॉलोनी निवासी ओमप्रकाश से की थी। शादी के बाद उनकी बहन ने दो बेटियों को जन्म दिया, बड़ी बेटी तीन साल की और छोटी बेटी छह महीने की है।

WhatsApp Group Join Now

बुधवार सुबह करीब साढ़े छह बजे उसके जीजा ओमप्रकाश का फोन आया कि उषा की मौत हो गई है। जब वह अपने परिवार के साथ मौके पर पहुंचा तो उसकी बहन ऊषा मृत पड़ी थी। शिकायत में आगे कहा गया कि जीजा ओमप्रकाश का किसी अन्य महिला से अवैध संबंध है।

शिकायत में ऊषा के भाई ने आरोप लगाया कि इस बात की जानकारी ओमप्रकाश के पिता श्यामलाल, भाई जयप्रकाश और उसकी पत्नी आरती को भी थी और ये सभी ओमप्रकाश के गलत कामों में उसका साथ देते थे। 

शिकायत में आगे लिखा गया कि शादी के 10 साल बाद भी पति ओमप्रकाश ऊषा के साथ मारपीट करता था। वह पलवल में एक अन्य महिला के साथ किराए के मकान में रह रहा था, जिसके कारण उसकी बहन अपने मायके में रह रही थी। 31 मार्च को ओमप्रकाश अपनी बहन को पलवल ले आया और बुधवार सुबह उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।