home page

Haryana: हरियाणा के हिसार में यूको बैंक में दिन दिहाड़े लूटकर 49 हजार रुपये की राशि लूटकर ले गये

बैंक मैनेजर की गर्दन पर लगा दी पिस्तोल  

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
mahendra india news

mahendra india news, sirsa

दो युवक बुलेट पर यूको बैंक के बाहर पहुंचे। एक युवक ने हेलमेट लगाया हुआ था, जबकि दूसरे ने मुंह पर कपड़ा लपेटा हुआ था। बैंक के गेट को अंदर से बंद कर दिया। इसके बाद उन्होंने बैंक में मौजूद कर्मचारी पर पिस्तौल तान दी। यह किसी फिल्म का सीन नहीं है। बल्कि यह हरियाणा में हिसार के अंदर दिन दिहाड़े हुई लूट की घटना है। 

ऐसे की लूट 
बुलेट पर पहुंचे लुटेरों ने कैशियर और बैंक कर्मचारियों पर पिस्तौल तानकर घटना को अंजाम दिया। इसके बाद बुलेट पर सवार होकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। बैंक में लूट की सूचना पाकर सदर थाना एसएचओ संदीप अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। बैंक और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस कर्मचारी पड़ताल करने में लगे हुए हैं। एसपी गंगाराम पूनिया ने बताया कि राशि केवल 49 हजार थी। लुटेरों को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं।

घटना के अनुसार सीसीटीवी में एक बजकर 8 मिनट 12 सेकेंड पर बैंक के अंदर दाखिल हुए। लुटेरे ने चेहरे पर सफेद रंग का गमछा बांधा हुआ था। दूसरे लुटेरे ने हेलमेट पहना हुआ था। उसने गेट की कुंडी अंदर लगाई। इसके बाद उसने एक पिस्टल लोड की और सन्नी नामक कर्मचारी की ओर गया। बैंक मैनेजर ने सोचा कि केवाईसी के लिए आया है। इसके बाद वह पिस्टल लेकर उसके पास आ गया और बैंक मैनेजर की गर्दन पर लगा दिया। बैंक में उस समय उपभोक्ता भी नहीं थे। दूसरी ओर कैशियर अपने काम में लगा हुआ था।


निकाल कर दे दी रकम 
दूसरे लुटेरे ने कैशियर के पास गया, इसके बाद दराज में रखी रकम मांगी। कैशियर ने दो बार रकम निकाल कर उसे दी। इसी बीच बैंक में एक आई एक महिला कस्टमर ने दरवाजा खटखटाया। पैसे लेकर एक लुटेरा गेट के पास गया और दरवाजा खोलकर उसे अंदर दाखिल किया और खुद बाहर चला गया। उसके पीछे ही पिस्टल लिए लुटेरा भी निकल गया।