home page

Haryana: व्यापारी से व्हाट्सएप कॉल के माध्मय से 50 लाख रुपये की फिरौती मांगने वाला पकड़ा गया

हरियाणा, राजस्थान,पंजाब तथा मध्य प्रदेश में करीब 6 अपराधिक मामलें दर्ज है 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
हरियाणा, राजस्थान,पंजाब तथा मध्य प्रदेश में करीब 6 अपराधिक मामलें दर्ज है 

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के सिरसा जिला की सीआईए सिरसा पुलिस टीम बड़ी कामयाबी हासिल की है। सीआईए ने मंडी कालांवाली के व्यापारी से व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से 50 लाख रुपए की फिरौती मांगने वाले को पकड़ लियाा है। आपको बता दें कि बीती 2 सितंबर 2023 को व्यापारी से व्हाट्सएप कॉल के माध्मय से 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। 

आपको बता दें कि पकड़े गए आरोपी जगमीत उर्फ जग्गा के घर पर एनआईए की टीम भी रेड कर उससे कई बार पूछताछ कर चूकी है । पुलिस अधीक्षक ने बताया की पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा,और रिमांड अवधि के दौरान इस घटना के संबंध में विस्तार से पुछताछ की जाएगी ।


हरियाणा में सिरसा जिला के एसपी विक्रांत भूषण ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान जगमीत सिंह उर्फ जग्गा उर्फ गुरमीत निवासी मल्लेकां जिला सिरसा के रुप में हुई है । पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया की कालांवाली निवासी व्यापारी के पास व्हाट्सएप कॉल आई थी औऱ उससे 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी और न देने की सुरत मे जान से मारने की धमकी दी गई थी । 

पुलिस अधीक्षक ने बताया की इस घटना को सुलझाने के लिए सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर धर्मबीर सिंह के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया की सीआईए सिरसा की टीम ने इस सम्बध मे महत्वपुर्ण सुराग जुटाते हुए घटना के आरोपी को जगमीत सिंह उर्फ जग्गा को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी जगमीत सिंह उर्फ जग्गा अपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है और उसके खिलाफ सिरसा  के अलावा राजस्थान,पंजाब तथा मध्यप्रदेश में भी करीब 6 अपराधिक मामलें दर्ज है ।