home page

Haryana: हरियाणा पुलिस ने मोनू मानेसर को कर लिया गिरफ्तार, नासिर जुनैद हत्याकांड में शामिल होने का आरोप

16 फरवरी, 2023 को हरियाणा के भिवानी में बोलेरो गाड़ी में दो जली हुई लाशें मिलीं थी

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
monu

mahendra india news, new delhi

मोनू मानेसर को हरियाणा पुलिस ने आखिर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मोनू मानेसर से पूछताछ करेगी। मानेसर पर हरियाणा के भिवानी जिले में जिंदा जलाए नासिर-जुनैद हत्याकांड में शामिल होने का आरोप लगाया गया  है। बताया जा रहा है कि मोनू मानेसर को उसी के गांव से पकड़ा गया है। वह पिछले 8 माह से फरार था। उसे राजस्थान पुलिस के हवाले किया जाएगा।

 


बता दें कि 16 फरवरी, 2023 को भिवानी में बोलेरो गाड़ी में दो जली हुई  डेडबॉडी मिलीं थी। इसके बाद जांच में पता चला था कि यह डेड बॉडी राजस्थान के गोपालगढ़ के जुनैद और नासिर की थी। हरियाणा के कई गो-रक्षकों पर उनकी हत्या का आरोप लगाया। इनमें सबसे चर्चित नाम मोनू मानेसर उर्फ मोहित यादव का था। 

मोनू मानेसर कौन है आखिर, हरियाणा के अंदर हुई हिंसा से क्या है मानेसर का संबंध

 

किडनैप हुए थे एक दिन पहले नासिर-जुनैद
राजस्थान के जिला भरतपुर के पहाड़ी एरिया के गांव घाटमीका निवासी 28 साल के नासिर और 33 साल के जुनैद  को 15 फरवरी को किडनैप किया गया था। इसके बाद अगले ही दिन हरियाणा के भिवानी में बोलेरो में दोनों के कंकाल बरामद हुए थे। इस मामले में दोनों के स्वजनों ने बजरंग दल से जुड़े गौरक्षक मोनू  और उसके साथियों पर मारपीट करने के बाद जिंदा जलाकर मारने का आरोप लगाया था।

 

मोनू मानेसर कौन है आखिर, हरियाणा के अंदर हुई हिंसा से क्या है मानेसर का संबंध

इसके बाद भरतपुर थाना पुलिस ने मोनू मानेसर सहित अन्य लोगों पर विभिन्न धाराओं में मामला भी दर्ज किया। पुलिस इस मामले में फरार 8 आरोपियों की फोटो भी जारी कर चुकी है।