home page

Haryana News: हरियाणा के लोगों को मिली बड़ी सौगात, इन जिलों से होकर गुजरेगी नई रिंग रोड​​​​​​​

 | 
 Haryana News: हरियाणा के लोगों को मिली बड़ी सौगात, इन जिलों से होकर गुजरेगी नई रिंग रोड
Haryana News: सड़क परिवहन भारत में विकास का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है, आपको बता दें कि यह न केवल अर्थव्यवस्था में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है बल्कि लोगों की यात्रा को भी काफी आसान बनाता है। सड़क मार्ग देश के कोने-कोने तक पहुंचने का प्रमुख साधन है। करनाल का रिंग रोड प्रोजेक्ट न केवल जिले में परिवहन को आसान बनाने वाला है, बल्कि कई अन्य सुविधाएं भी प्रदान करने वाला है। केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने करनाल का दौरा किया.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने करनाल के लोगों को बड़ी सौगात दी
इस दौरान उन्होंने करनाल की जनता को बड़ी सौगात दी. 20 जून, 2023 को उन्होंने करनाल में एक विशाल रिंग रोड परियोजना की आधारशिला रखी, जिससे न केवल क्षेत्रीय विकास में तेजी आएगी बल्कि रोजगार के नए अवसर भी पैदा होंगे। इस रिंग रोड के बनने से न सिर्फ जिले के आसपास के इलाकों के लोगों को फायदा होगा, बल्कि जीटी रोड पर ट्रैफिक का दबाव भी कम होगा.

अब आपको पहले से बेहतर सुविधाओं का लाभ मिलेगा
वहीं यात्रा भी पहले से ज्यादा सुविधाजनक होगी, इस प्रोजेक्ट का शिलान्यास करने के बाद केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की. सरकार का फोकस सिर्फ बड़ी परियोजनाओं पर ही नहीं बल्कि यह सुनिश्चित करने पर भी है कि कार्यकर्ता जनता से संवाद कर रहे हैं.

WhatsApp Group Join Now