home page

Haryana News: हरियाणा में पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में 3 रैलियां करेंगे PM Modi, मनोहर लाल बोले- सभी 10 सीटों पर खिलेगा कमल

 | 
  Haryana News: हरियाणा में पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में 3 रैलियां करेंगे PM Modi, मनोहर लाल बोले- सभी 10 सीटों पर खिलेगा कमल
Haryana News: लोकसभा इलेक्शन के लिए हरियाणा में 25 मई को वोटिंग होनी है। उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी सहित बीजेपी के तमाम केंद्रीय नेता चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और करनाल लोकसभा सीट से भाजपा कैंडिडेट मनोहर लाल ने बताया कि पीएम मोदी हरिायाणा में पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में तीन रैलियां करेंगे। लेकिन अभी तक इन रैलियां का स्थान और तारीख तय नहीं हुई।

हरियाणा में पीएम मोदी की तीन रैली प्रस्तावित: पूर्व सीएम ने रोहतक में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद ये जानकारी दी. उन्होंने कहा कि जल्द ही पीएम मोदी की रैलियों का स्थान और समय तय किया जाएगा. मनोहर लाल ने कहा कि बीजेपी ने बूथ संपर्क अभियान शुरू कर दिया है. जिसके तहत प्रदेश भर में करीब पौने 2 करोड़ मतदाताओं से संपर्क किया जाएगा.

'सरकार पर कोई खतरा नहीं': तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी से समर्थन वापस लिया है. क्या सरकार अल्पमत में है. इस सवाल पर मनोहर लाल ने कहा कि सरकार पर कोई खतरा नहीं है. जननायक जनता पार्टी के कुछ विधायकों ने भी सरकार को समर्थन का मन बनाया है.

कांग्रेस के भी कुछ विधायक उनकी पार्टी के विचार से अलग विचार रखते हैं. कांग्रेस की ओर से भी ऑफिस इंचार्ज ने राज्यपाल को पत्र लिखा है. जिसका कोई महत्व नहीं है. फिर भी राज्यपाल और विधानसभा अध्यक्ष इस बारे में निर्णय करेंगे. हरियाणा सरकार हर परिस्थिति के लिए तैयार है. निश्चित समय पर ही हरियाणा विधानसभा के चुनाव होंगे.

WhatsApp Group Join Now

'नैना चौटाला पर हमले की घटना निंदनीय': नैना चौटाला पर हमले की घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जींद जिले में पथराव की घटना निंदनीय है. उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटनाएं लोकतंत्र पर धब्बा होती हैं और दुनिया इसकी निंदा करती है.

उन्होंने कहा कि इस प्रकार का कार्य करने वाले लोग लोकतंत्र का अपमान करते हैं. लोकतंत्र में इस तरह का तमाशा चलता. सिर्फ चंद लोगों के विरोध करने से कुछ नहीं होता. एक अन्य सवाल के जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि फिलहाल लोकसभा चुनाव है. लोकसभा और विधानसभा चुनाव में अलग-अलग मुद्दे होते हैं. आज जनता को जागरूक करना जरूरी है.