home page

लोकसभा चुनाव को लेकर हरियाणा पुलिस व राजस्थान पुलिस ने ये कार्य करने का लिया फैसला

 | 
लोकसभा चुनाव को लेकर हरियाणा पुलिस व राजस्थान पुलिस ने ये कार्य करने का लिया फैसला 
mahendra india news, new delhi

हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर 25 मई को मतदाना होना है। मतदान को लेकर पुलिस भी चौकसी बरत रही है। हरियाणा के जिला सिरसा पुलिस द्वारा लोकसभा चुनाव के मध्य नजर जहां जिला के अंदर सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत किया जा रहा है। 

वहीं साथ लगते राज्यों पंजाब व राजस्थान की सीमाओं पर चौकसी बढ़ाकर साथ लगते थाना प्रभारियों तथा अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ बेहतर तालमेल के लिए बैठकें भी शुरू कर दी गई है। इसी कड़ी के तहत डीएसपी ऐलनाबाद संजीव बल्हारा ने राजस्थान सीमा के साथ लगते तलवाड़ा झील थाने में वहां के थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजन दीप कौर के साथ बैठक कर चुनाव के मद्देनजर  आपस में बेहतर तालमेल तथा एक दूसरे का सहयोग करने पर चर्चा की । 

ऐलनाबाद  DSP संजीव बल्हारा ने बताया कि मीटिंग के दौरान विभिन्न मामलों में वांछित आरोपियों की सूची आपस में शेयर की गई तथा जिला के साथ लगती राजस्थान सीमा  पर संयुक्त नाकाबंदी पर भी विचार किया गया । डीएसपी ने बताया कि बैठक के दौरान मादक पदार्थो व शराब तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए रणनीति पर भी विचार किया गया। 

WhatsApp Group Join Now

ऐलनाबाद डीएसपी  ने बताया कि बैठक के दौरान सूचनाओं के आदान-प्रदान के लिए एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाने पर भी विचार किया गया। उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान सभी पुलिस अधिकारियों  ने लोकसभा चुनाव को पूरी तरह से निष्पक्ष तथा स्वतंत्र रूप से संपन्न करवाने के लिए एक दूसरे का सहयोग करने का संकल्प भी लिया गया।