home page

हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों ने महाप्रबंधक को सौंपा 20 सूत्रीय मांगपत्र, ये हैं रोडवेज कर्मचारियों की मांग

 | 
रोडवेज महाप्रबंधक ने दिया जल्द समस्याओं के समाधान का आश्वासन
mahendra india news, new delhi

हरियाणा के सिरसा में सिरसा डिपो यूनियन कार्यालय में सांझा मोर्चा की अह्म मीटिंग बुधवार को हुई। मीटिंग सिरसा डिपो सांझा मोर्चा के नेता पृथ्वी सिंह चाहर, रिछपाल सिंह संधू, सीता सिंह, निर्दोष कुमार कुलडिय़ा, अमरजीत, चमन लाल स्वामी, लादूराम व आत्माराम बैनीवाल की संयुक्त अध्यक्षता में हुई। 

बता दें कि इस बैठक के बाद दोपहर 12 बजे महाप्रबंधक नवनीत सिंह के साथ एक घंटे तक मांगों को लेकर चर्चा की गई। मीटिंग में कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। इस दौरान सिरसा डिपो व कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर 20 सूत्रीय मांग पत्र भी महाप्रबंधक को सौंपा गया। महाप्रबंधक ने जल्द से जल्द समस्याओं का हल करवाने का आश्वासन दिया। 

WhatsApp Group Join Now

वहीं सांझा मोर्चा से जुड़े नेताओं ने चेतावनी भी दी कि जल्द समस्याओं का हल नहीं हुआ तो तुरंत बैठक कर आगामी रणनीति बनाई जाएगी। कर्मचारियों ने बताया कि पृथ्वी सिंह चाहर ने बताया कि प्रमुख मांगों में रोडवेज डिपो में नहर के पानी की सप्लाई की व्यवस्था करना, वॉशिंग मशीन काफी समय से खराब पड़ी हुई है, उसके स्थान पर नई लगवाना, 


वर्कशॉप के सीवरेज ब्लॉक को दुरुस्त करवना, सभी रूटों का सर्वे करवाकर किलोमीटर जोडऩा आदि शामिल हैं। इस मौके पर विकास कुमार, सुरेंद्र कुमार, शैलेंद्र कुमार, सतपाल सिंह रानियां सहित अन्य कर्मचारी नेता मौजूद रहे।