home page

Haryana Roadways: हरियाणा रोडवेज बस सिरसा डिपो से वाया हिसार होकर करणपुर के लिए नई बस सेवा शुरू

हरियाणा व राजस्थान के यहां से गुजरेगी नई बस 
 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
हरियाणा व राजस्थान के यहां से गुजरेगी नई बस 

mahendra india news, new delhi
हरियाणा रोडवेज विभाग द्वारा समय समय पर लंबी दूरी पर बसों को चला रहा है। जिससे यात्रियों को सीधे तौर पर बस सुविधा मिल सके। इसी कड़ी में सिरसा से वाया हिसार होकर करणपुर के लिए रविवार को नई बस सेवा शुरू हो गई है। 

हरियाणा में सिरसा के रोडवेज महाप्रबंधक शेर सिंह ने इस रोडवेज बस को हरी झंडी देकर रवाना किया। सर्व कर्मचारी संघ जिला प्रेस सचिव व सिरसा डिपो प्रधान पृथ्वी सिंह चाहर ने बताया कि यह बस हिसार से सुबह 9.30 पर चलकर सिरसा आएगी और सिरसा से इसका समय 12.32, ऐलनाबाद से 1.55, हनुमानगढ़ से 3.30 और श्रीगंगानगर से 5.15 पर चलेगी और करणपुर से इसकी वापसी का समय सुबह 5.50, श्री गंगानगर से सुबह 7.15, हनुमानगढ़ से 9.05 और ऐलनाबाद से 10.35 रहेगा। 


उन्होंने बताया कि इस बस सेवा को चलाने के लिए यात्रियों द्वारा लंबे समय से प्रयास किए जा रहे थे। रोडवेज महाप्रबंधक से लेकर संबंधित विभाग के उच्चाधिकारियों व मंत्रियों को समस्या से अवगत करवाया गया। आखिरकार यात्रियों का संघर्ष रंग लाया और रोडवेज विभाग की ओर से इस बस की सेवा को हरी झंडी दे दी गई। इस बस सेवा के शुरू होने से हजारों यात्रियों को आवागमन में आसानी होगी। आमजन ने इस बस सेवा को शुरू करने पर विभाग के अधिकारियों का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर स्टेनो राकेश कुमार, चालक राजसिंह, जगदीश कुमार, निरीक्षक सुच्चा सिंह, रिटायर्ड उपनिरीक्षक बलवंत सिंह, बस ड्यूटी पर तैनात चालक राजेंद्र सिंह, पृथ्वी सिंह व परिचालक उमराव सिंह व विजय कुमार मौजूद रहे।