home page

हरियाणा के जींद में नशीली पदार्थ कोल्ड ड्रिंक में पिलाकर जींद में भाभी से किया रेप, जाने पूरा मामला

 | 
 हरियाणा के जींद में नशीली पदार्थ कोल्ड ड्रिंक में पिलाकर जींद में भाभी से किया रेप, जाने पूरा मामला
हरियाणा में नशीली पदार्थ कोल्ड ड्रिंक पिलाकर महिला से रेप करने का मामला सामने आया है। घटना जींद जिले के गढ़ी थाना क्षेत्र की एक महिला के साथ रेप का केस सामने आया है। आरोप लगाया है कि आरोपित ने उसके आभूषण पर भी कब्जा कर लिया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर 6 व्यक्तियों के खिलाफ यौन शोषण सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

आपको बता दें कि पुलिस को दी शिकायत में सोनीपत जिले के एक गांव की महिला ने बताया कि वह गढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में विवाहित है। उसके साथ रिश्ते के देवर लगने वाले सुनील ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बारे में जैसे ही पति को पता चला। इसके बाद उसके पति ने विरोध जताया तो वह पति को छोड़कर देवर सुनील के घर आना पड़ा। इसके बाद सुनील ने उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया।

इसमें आरोपित के स्वजनों ने उसका साथ दिया। जब उसने सुनील कुमार के साथ शादी के लिए दबाव दिया तो उसने शादी करने से भी इंकार कर दिया। इसके बाद तो आरोपियों ने मारपीट कर उसके आभूषण अपने पास रख कर घर से निकाल दिया और जान से मारने की भी धमकी दी।

इस संदर्भ में जब महिला थाना प्रभारी मुकेश से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर सुनील, उसके पिता लीलू राम, भाई जसबीर, प्रवीन, सचिन, अनीता के खिलाफ नशीला पदार्थ देकर यौन शोषण करने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
 

WhatsApp Group Join Now