home page

राशिफल : यह 5 राशियों पर मुश्किल भर हो सकते हैंं, आने वाले 139 दिन

 | 
राशिफल : यह 5 राशियों पर मुश्किल भर हो सकते हैंं, आने वाले 139 दिन
 mahendra india news, new delhi

आने वाला समय कई राशि वालों के लिए अच्छा नहीं है। ये कहे कि उनको नुकसान हो सकता है। ज्योतिषचार्य पंडित नीरज शर्मा बताया कि शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या को जो व्यक्ति अभी तक ऐशा आराम के साथ गुजार रहे थे,  

उन्होंने बताया कि ऐसे लोगों को 30 जून से सावधान रहना होगा।   मकर, कुंभ और मीन राशि के व्यक्तियों पर साढ़ेसाती जबकि कर्क और वृश्चिक राशि वालों की ढैय्या चल रही है।  इसी को लेकर इन राशि के व्यक्तियों  के लिए 30 जून से लेकर 14 नवंबर तक यानी 139 दिन बहुत ही भारी रहने वाले हैं। 

उन्होंने बताया कि ऐसे में इन दिनों को बहुत ही सूझबूझ के साथ गुजारना होगा, नहीं तो मुश्किल पर मुश्किल आती जाएगी। इसलिए इन राशियों के व्यक्तियों को अभी से यह मानसिकता बना लेनी चाहिए कि उन्‍हें शनि के वक्री रहने के दौरान पूरी समझदारी से कार्य करेंगे। फिर चाहे वक्त कितना भी मुश्किल हो। 

WhatsApp Group Join Now


आपको बता दें कि दरअसल शनिदेव अभी मार्गी हैं यानी सीधे रास्ते पर अपनी धीमी गति से चलते हुए जा रहे हैं। वर्तमान वक्तमें वो कुंभ राशि में विचरण कर रहे हैं. इसी राशि में रहते हुए वो 30 जून को वक्री हो जाएंगे यानी उल्टी चाल चलने लगेंगे और 14 नवंबर तक वो उल्टी चाल ही चलते रहेंगे। इसके बाद 15 नवंबर को शनि महाराज फिर से मार्गी हो जाएंगे अर्थात आगे की ओर चलने लगेंगे। 

शनि की वक्री चाल में क्या करें
आपको बता दें कि इन 5 राशि के  व्यक्तियों को इस बीच ईगो से बचें। यानी घमंड न करें, शनिदेव परिश्रम के कारक हैं और परिश्रमी व्यक्तियों को पसंद करते हैं इसलिए कार्य को लेकर जी चोरी, आलस्य तो बिल्कुल भी न करें और ना ही आज के कार्य को कल पर टालें।