home page

HSSC CET: बार-बार डेट मिलने से परेशान हरियाणा के युवा, CET मामले पर फिर मिली अगली डेट

 | 
 HSSC CET: बार-बार डेट मिलने से परेशान हरियाणा के युवा, CET मामले पर फिर मिली अगली डेट
HSSC CET: पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में ग्रुप सी भर्ती को लेकर आज सुनवाई होनी थी। यह भर्ती काफी समय से हरियाणा में अटकी हुई है। आज इसी को लेकर सुनवाई हुई और एक बार फिर युवाओं को निराशा हाथ लगी है. आपको बता दें कि ग्रुप सी और डी पदों पर भर्ती के लिए हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) द्वारा कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (सीईटी) आयोजित किया गया था। इसी जांच के आधार पर कोर्ट में ये सुनवाई हुई.

कई मामले कोर्ट में फंसे हुए हैं
आपको बता दें, सीईटी ग्रुप नंबर 56 और 57 की परीक्षा अगस्त 2023 में आयोजित की गई थी। लेकिन कई ऐसे बिंदु हैं जिन्हें लेकर कोर्ट में मामला दायर किया गया था। इस मामले को लेकर तारीख पर तारीख मिल रही है, लेकिन कोई अंतिम फैसला नहीं हो पा रहा है.

सामाजिक-आर्थिक के अंकों के साथ-साथ ग्रुप नंबर 56 और 57 के पदों के अनुसार 4 गुना से अधिक अभ्यर्थियों को बुलाने और ग्रुप नंबर 56 के पेपर में 41 प्रश्न दोहराने का मामला कोर्ट में है।

अगली सुनवाई 22 अप्रैल को होगी
इसके चलते आज भी कोर्ट में सुनवाई हुई, लेकिन आज भी युवाओं को निराशा हाथ लगी है. हाई कोर्ट ने 5 सामाजिक-आर्थिक मुद्दों पर अपना फैसला सुनाया है, लेकिन ये फैसला अभी सुरक्षित रखा गया है.

WhatsApp Group Join Now

अब इसके लिए अगली तारीख दी गई है. अब इस मामले की सुनवाई 22 अप्रैल को होगी. लगातार डेट्स से युवा मानसिक रूप से परेशान हो रहे हैं। पिछले कई महीनों से इन भर्तियों को लेकर कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया जा सका है.