home page

सिरसा के विधायक गोपाल कांडा के जन्मदिन पर विशाल नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर 29 दिसंबर को

श्री बाबा तारा जी कुटिया परिसर में आयोजित किया जाएगा शिविर, आर्टमिस अस्पताल गुरूग्राम के विशेषज्ञ चिकित्सक देंगे सेवाएं

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
 श्री बाबा तारा जी कुटिया परिसर में आयोजित किया जाएगा शिविर, आर्टमिस अस्पताल गुरूग्राम के विशेषज्ञ चिकित्सक देंगे सेवाएं

mahendra india news, new delhi

वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने बताया कि सिरसा के विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा के जन्मदिन पर 29 दिसंबर को रानियां रोड़ स्थित श्री बाबा तारा जी कुटिया  में विशाल  नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा। इस शिविर में आर्टमिस अस्पताल गुरूग्राम के विशेषज्ञ चिकित्सक  सेवाएं देंगे। 


गोविंद कांडा ने एक अपील में कहा है कि इस शिविर में आकर ह्दय रोग, कैंसर रोग, हड्डी रोग, न्यूरो रोग, पेट संबंधी रोग, नेत्र रोग की नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच करवाए। इस अवसर पर विशाल रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया जाएगा।


भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने बताया कि इस शिविर में आर्टमिस अस्पताल गुरूग्राम के विशेषज्ञ चिकित्सक  डा.सुमित सिंह चीफ न्यूरोलॉजिस्ट, डा. संदीप चौहान हेड आर्थोपेडिक,  डा. कुलदीप अरोडा  यूनिट हेड, चीफ कैथ लैब, कार्डिंयोलॉजी, डा. एमए मीर हेड ग्रेस्ट्रोएंटोलॉजिस्ट, लिवर एंड डायजेस्टिव डिसीज, डा.मुकेश पाटेकर यूनिट हेड आंकोलॉजी और डा. प्रदीप सिंह एमएस आप्थेमोलॉजिस्ट अपनी सेवाएं देंगे। 


गोविंद कांडा ने बताया कि इस शिविर में ह्दय रोग, कैंसर रोग, हड्डी रोग, न्यूरो रोग, पेट संबंधी रोग, नेत्र रोग की नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि यह शिविर 29 दिसंबर को सुबह 10 बजे से दोपहर बाद 03 बजे तक आयोजित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इसके साथ ही स्कूलों में 20 हजार से अधिक बच्चों को जर्सियों का वितरण किया जाएगा।  दूसरी ओर हलोपा कार्यकर्ताओं में विधायक गोपाल कांडा और हलोपा सुप्रीमो के  जन्मदिन को लेकर भारी उत्साह है। उनकी ओर से नगर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। गोशालाओं में गायों को हरा चारा और गुड खिलाया जाएगा तो झुग्गी झोपडी में बच्चों को फल वितरण किया जाएगा। साथ ही विभिन्न स्थानों पर पौधारोपण कार्यक्रम किए जाएंगे। सिरसा विधानसभा क्षेत्र के गांवों में भी उनके समर्थकों की ओर से कार्यक्रम किए जाएंगे। श्री बाबा तारा जी कुटिया  में आयोजित  होने वाले विशाल  नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर के बारे में अधिक जानकारी के लिए फोन नंबर-9215897100 और 9254150065 पर संपर्क किया जा सकता है।