home page

नहीं निधन हुआ, पूनम पांडे जिंदा हैें...वीडियो शेयर करके बोलीं पूनम ने कहा मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरी

निधन का पोस्ट बीते दिन से इंटरनेट मीडिया पर हो रहा है वायरल 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
निधन का पोस्ट बीते दिन से इंटरनेट मीडिया पर हो रहा है वायरल 

mahendra india news, new delhi

एक्ट्रेस पूनम पांडे को लेकर दो दिन से काफी चर्चा चल रही है। बता दें कि पूनम पांडे के कथित निधन का पोस्ट बीते दिन से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां कुछ व्यक्ति मानने को तैयार नहीं थे कि आखिर 3 दिन पहले इवेंट में शामिल हो रहीं एक्ट्रेस का सर्वाइकल कैंसर से निधन हुआ है, तो वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस के निधन की समाचार पर शोक जता रहे थे। 

अब आपको बता दें कि अब पूनम पांडे का नया वीडियो सामने आने के बाद नेटीजन्स के होश उड़ गए हैं, पूनम के लेटेस्ट पोस्ट पर नेटीजन्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। मॉडल पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर 2 फरवरी 2024 को ऐसी खबर पोस्ट की गई थी, इस पोस्ट ने तो फैंस के होश उड़ा दिए थे, इसमें पूनम पांडे के पोस्ट में ऐसा दावा किया गया था कि एक्ट्रेस का सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई है। 


आपको बता दें कि लेकिन कथित निधन के पोस्ट के 24 घंटे बाद एक्ट्रेस सामने आ गई हैं और उन्होंने एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट किया है, इस वीडियो में पूनम पांडे एकदम फिट दिखाई दे रही हैं और वह बता रही हैं कि वह सर्वाइकल कैंसर से मरी नहीं है, इसी के साथ साथ ही पूनम सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूक करती और वैक्सीन लेने की बात कहती दिख रही हैं।