home page

ऐलनाबाद हलका के इस गांव में भाई बहन को एक साथ मिली नौकरी, गांव के 4 युवाओं का चयन

गांव में खुशी का माहौल 
 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
गांव में खुशी का माहौल 

mahendra india news, new delhi
ऐलनाबाद हलका के गांव कुम्हारिया में एक साथ 4 युवाओं को नौकरी मिली है। हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के तहत भर्ती में चयन हुआ है, गांव में युवाओं को बिना पर्ची, बिना खर्ची के नौकरी मिलने पर खुशी का माहौल है। आपको बता दें कि इस गांव में एक घर से भाई बहन का चयन एक साथ हुआ है। गांव में खुशी का माहौल है और चारों युवाओं की सफलता पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। 


आपको बता दें कि हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन द्वारा विभिन्न विभागों में भर्तियों को अंतिम रूप दिया गया । जिनमे बिजली विभाग से एएलएम और एसए के पदों के लिए रिजल्ट घोषित दो दिन पहले घोषित किया गया। जिन में गांव कुम्हारिया जिला सिरसा हरियाणा से होशियार सिंह जांगड़ा के बेटा और बेटी का नौकरी के लिए चयन हुआ है। 


गांव निवासी होशियार सिंह जांगड़ा ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं एक बेटा और बेटी और हरियाणा सरकार द्वारा निकली गई बिजली विभाग की भर्ती में बेटी ज्योति जांगड़ा का अस्सिटेंट लाईनमैन के पद पर और विकास कुमार का एसए के पद पर चयन हुआ है उन्होंने बताया कि ज्योति ने 12वीं की परीक्षा पास की हुई है तथा आईटीआई से इलेक्ट्रिकल्स का डिप्लोमा किया हुआ है इसी प्रकार विकास कुमार ने भी 12वीं की परीक्षा पास कर आईटीआई की हुई है उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों का एक साथ नौकरी में चयन होने पर उन्हें बहुत खुशी हुई है।

 ज्योति और विकास कुमार की मां परमेश्वरी देवी महिला एवं बाल विकास विभाग आंगनवाड़ी में हेल्पर के पद पर कार्यरत है। और होशियार सिंह जांगड़ा खेती-बाड़ी का कार्य करते हैं। उन्होंने कहा कि मैंने तोकभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उन्हें उनके दोनों बच्चों का एक साथ नौकरी में सिलेक्शन हो जाएगा। होशियार सिंह जांगड़ा और के घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

इसी प्रकार गांव के युवराज और प्रमोद कुमार को भी बिजली विभाग में नौकरी मिल गई है। ग्रामीण रमेश कुमार, कृष्ण कुमार डाला, दशरथ बैनीवाल उर्फ भाला, सुशील कुमार, सीताराम, प्रहलाद सिंह डारा, रामकुमार, महेंद्र सिंह, सहित कई ग्रामीणों ने बताया कि पिछले तीन-चार वर्षो से कई युवा मेहनत के बल पर विभिन्न नौकरियों में चयन हुए हैं इनका कहना है कि उन्हें बहुत खुशी है कि गांव के युवा नशे से दूर रहकर पढ़ाई और मेहनत करके रोजगार की राह पकड़े हुए हैं । इन्होंने चारों युवाओं सहित उनके परिजनों को बधाई दी है।