home page

सिरसा जिले की घटना: आज के बाद तुझे मेरी शक्ल न दिखे, ये बोल युवक ने गले में लगाया फांसी का फंदा

एक वीडियो में कहा-----

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
file photo

mahendra india news, new delhi

सिरसा के डबवाली में शनिवार को एक युवक का शव छत से लटका मिला। युवक के गले में रस्सी का फंदा था। युवक ने फांसी का फंदा लगाने से पहले दो वीडियो वायरल की। इन वीडियो में छत से लटकता फंदा नजर आ रहा है। युवक इशारा करके कह रहा है कि प्यार करने का नतीजा है। बताया जा रहा है कि वह माता पिता का इकलौता बेटा था। युवक के पिता ने बताया कि उसके बेटे ने कंप्यूटर कोर्स करने के लिए सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी छोड़ दी थी। उसको पिछले करीबन करीब 7-8 महीने पूर्व एक लड़की से उसे प्यार हुआ था।


उन्होंने बताया कि दोनों कैसे एक-दूसरे के नजदीक आए थे, यह इसके बारे में नहीं पता। लेकिन वीडियो कॉल के माध्यम से बात उससे करवाता था। 17 दिसंबर को यूपीएससी की परीक्षा दिलाने लड़की के साथ गया था। दोनों अक्सर बातें करते रहते थे।


ये कहा एक वीडियो में  आज के बाद तुझे मेरी शक्ल न दिखे। मुझे कभी कोई समझ नहीं पाया इसलिए मैं अपनी जिंदगी स्वयं त्याग चला हूं। इसके बाद युवक कह रहा है आइ लव यू जान। आइ मिस यू ...बहुत सारा। प्यार करने का नतीजा है ... मैं हार गया हूं।


इसके बाद दूसरी वाीडियो में कहा- कई मजबूरियां मेरे दिल में दबी रह गई: सॉरी डैडी, सॉरी म मी.. पूजा बहन सॉरी। मैं कभी अच्छा भाई बन सका, न कभी अच्छा बेटा बन पाया।