home page

IPL Match: दिल्ली कैपिटल Vs राजस्थान रॉयल्स के मुकाबले के दौरान कैसा रहेगा मौसम का हाल? जाने

 | 
 IPL Match: दिल्ली कैपिटल Vs राजस्थान रॉयल्स के मुकाबले के दौरान कैसा रहेगा मौसम का हाल? जाने 
IPL Match Weather : आईपीएल में आज मंगलवार को दिल्ली कैपिटल के साथ राजस्थान रॉयल्स का मैच होगा। मैच शाम 7:30 बजे से दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल के साथ राजस्थान रॉयल्स का आईपीएल क्रिकेट मैच शुरू होगा। मैच के दौरान मौसम कैसा रहेगा, इसके बारे में आपको जानकारी दे रहे हैं। 

आज शाम को दिल्ली में बादल छाए रहने की उम्मीद है, लेकिन बरसात हो के आसार नहीं है। दिल्ली में तापमान कुछ अधिक रहेगा, जिस कारण मैच की शुरुआत में तापमान 38 डिग्री के आसपास रह सकता है।

इसके बाद धीरे-धीरे मैच के अंतिम तक 34 डिग्री तक पहुंच जाएगा। हवा में नमी भी काफी कम रहेगी, जो सिर्फ 15 से 30 फीसद हो सकती है। हवा में आद्रता कम रहने के कारण मैदान या पिच के ऊपर ओस गिरने की संभावना बिल्कुल भी नहीं है। उत्तर या उत्तर पूर्व दिशा से हल्की हवा चलती रहेगी। मौसम के कारण मैच में कोई भी रुकावट नहीं होगी।

दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए सहायक सिद्ध होती है। इसीलिए इस पिच पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम अच्छा स्कोर खड़ा कर सकती है। वहीं, बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम के लिए भी टीम काफी सहायक होती है, इससे एक अच्छे स्कोर को भी बदला जा सकता है।