home page

जेजेपी राजनीतिक ही नहीं, सामाजिक दायित्व निवर्हन करने वाला संगठन भी: दिग्विजय चौटाला

 | 
JJP is not only political but also an organization that fulfills social responsibilities: Digvijay Chautala
mahendra india news, new delhi

जेजेपी के प्रदेश के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी केवल राजनीतिक ही नहीं बल्कि सामाजिक दायित्वों को भी प्राथमिकता से निभाने वाला संगठन है और इस दिशा में वह सदैव जरूरतमंदों की मदद के लिए तत्पर रहती है। वे गुरुवार को गांव मट्टदादू निवासी गुरमेल सिंह को 51 हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने के उपरांत उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों बारिश के कारण मट्टदादू निवासी गुरमेल सिंह के मकान की छत गिर गई थी जिसके मलबे तले आई बच्ची बाल बाल बची थी। वीरवार को जेजेपी नेता गांव मट्टदादू पहुंचे और क्षतिग्रस्त मकान का मुआयना कर स्थिति की गंभीरता को जाना। 

JJP is not only political but also an organization that fulfills social responsibilities: Digvijay Chautala


इस दौरान उन्होंने गुरमेल सिंह के परिजनों का हाल भी जाना और उनके साथ जेजेपी परिवार के संकट की घड़ी में पल प्रति साथ खड़े रहने का भरोसा दिलाया। दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि यूं तो पूरा हरियाणा ही उनका परिवार है, फिर भी हलका डबवाली के साथ उनके जज्बात निजी स्तर पर जुड़े हुए हैं क्योंकि इस हलके के लोगों की उनके पिता डॉ. अजय सिंह चौटाला व माता नैना सिंह चौटाला ने बतौर विधायक की है। 


उन्होंने कहा कि पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत सिंह चौटाला ने शासन के दौरान हलके व हलके के विकास के लिए करोड़ों रुपए की ग्रांट दिलवाकर यहां यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ किया था। साथ-साथ आमजन की सुविधाओं को भी प्राथमिकता से उपलब्ध करवाया गया था। उन्होंने कहा कि जेजेपी परिवार हर स्थिति में डबवाली के विकास के लिए संकल्पित है। 
 

WhatsApp Group Join Now