home page

haryana प्रदेश में बदलाव लेकर आएगी कुमारी सैलजा की हरियाणा यात्रा: राजेश चाडीवाल


यात्रा के माध्यम से 10 लोकसभा और 90 विधान सभाओं में जन-जन तक पहुंचेंगी कुमारी सैलजा

 | 
 कुमारी सैलजा

mahendra india news, new delhi

हरियाणा कांग्रेस प्रदेश प्रतिनिधि राजेश चाडीवाल ने कहा है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेत्री कुमारी सैलजा जल्द ही हरियाणा प्रदेश में यात्रा प्रारंभ करने जा रही है और ये यात्रा प्रदेश में बड़ा बदलाव लेकर आएगी। चाडीवाल ने बुधवार को जारी किए प्रेस बयान में बताया किइस यात्रा के माध्यम से कुमारी सैलजा हरियाणा की 10 लोकसभा और 90 विधान सभाओं में जन-जन तक पहुंचेंगी और उनकी समस्याओं से वाकिफ होने के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी की कल्याणकारी नीतियों के बारे में भी विस्तार से जानकारी देंगी। 

 यात्रा के माध्यम से 10 लोकसभा और 90 विधान सभाओं में जन-जन तक पहुंचेंगी कुमारी सैलजा

कांग्रेस नेता राजेश चाडीवाल ने कहा कि आमजन में इस यात्रा को लेकर भारी उत्साह है और इस बात में भी कोई दौराय नहीं है कि इस बार लोकसभा और विधान सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी एक इतिहास कायम करने का काम करेगी। 


उन्होंने यह भी कहा कि कुमारी सैलजा के नेतृत्व में इस बार हरियाणा प्रदेश में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा, क्योंकि पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी-अपनी जिम्मेवारी को बखूबी निभा रहे हैं। चाडीवाल ने कहा कि इस बार राजनीति की हवा बदली है और देश की जागरूक जनता अपने विवेक से मत का इस्तेमाल कर भाजपा का सत्त्ता से खदेडऩे का काम करेगी।