home page

Love Marriage End: भाभी के भाई पर आया दिल, भागकर कर ली दोनों ने शादी, अब हुआ ये...

 | 
 Love Marriage End: भाभी के भाई पर आया दिल, भागकर कर ली दोनों ने शादी, अब हुआ ये...
Love Marriage End: बिहार के नालंदा में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. घटना जिले के तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र केशोपुर गांव की है. इस घटना के बाद आक्रोशि परिजनों ने ससुराल पक्ष पर संगीन आरोप लगाए हैं और गला दबाकर हत्या करने की बात कही है. मृतका की पहचान तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के केशोपुर गांव निवासी शंकर कुमार की (18) वर्षीया पत्नी अंजली कुमारी के रूप में की गई है.

इस घटना के बाद मृतका के मायके वाले गुरुवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल पहुंचे जहां परिजन ससुराल के परिवार पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. 

घटना के बारे में जहानाबाद जिला के काको पाली निवासी मृतका के पिता रामबाबू मिस्त्री ने बताया कि एक साल पूर्व उनकी बेटी अंजली कुमारी ने शंकर कुमार से भागकर अपने चचेरे भाई के साले के साथ शादी रचाई थी. इसमें उसके चचेरे भाई समेत गोतिया का भी सहयोग था. उसके बाद से शंकर कुमार और उसका परिवार दो लाख रुपए की डिमांड कर रहा था.

मृतका के पिता ने बताया कि पैसे नहीं देने पर गला दबाकर उनकी बेटी की हत्या कर दी गई. घटना के बाद दामाद ने ही फोन कर घटना की जानकारी दी, जिसके बाद सभी लोग बेटी के ससुराल पहुंचे जहां देखा कि शव बेड पर पड़ा हुआ हैं और गले पर काला निशान है और ससुराल के सभी सदस्य फरार हैं. 

WhatsApp Group Join Now

मायके वालों ने बताया कि युवक फर्नीचर बनाने का काम करता है. वह दुकान खोलने के लिए दो लाख रुपए की मांग कर रहा था. चार दिन पूर्व भी उसने फोन कर पैसे की मांग की थी.

पैसे और सामान नहीं देने के कारण उसने गला घोंटकर अंजली की हत्या कर दी. इस घटना में युवक समेत उसका पूरा परिवार शामिल है, ऐसा मृतका के पिता का आरोप है. इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है साथ ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. 

तेल्हाड़ा थानाध्यक्ष जयप्रकाश ठाकुर ने बताया कि महिला की मौत की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया.