home page

Mahindra Scorpio: सिर्फ 5 लाख में घर लाएं Mahindra Scorpio, हाथ से न जानें दे सस्ती डील का मौका

 | 
Mahindra Scorpio: सिर्फ 5 लाख में घर लाएं Mahindra Scorpio, हाथ से न जानें दे सस्ती डील का मौका

Mahindra Scorpio: अगर आप एक सस्ती और अच्छी कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए काम की खबर है। भारतीय मार्केट में महिंद्रा मोटर्स का नाम सबसे ऊपर आता है। हाल ही में महिंद्रा ने SUV मॉडल में शानदार फीचर्स वाली फोर व्हीलर की जबरदस्त डील पेश की है। ये कार आपके नए डिजाइन और धांसू फीचर्स के साथ मिलेगी।

यह बेहतर सेगमेंट में मौजूद महिंद्रा स्कॉर्पियो में से एक है। जो काफी पॉपुलर एवं लोकप्रिय होती चली आ रही है। यदि आप भी इसे काफी सस्ती कीमत में खरीदने के बारे में जानकारी जानना चाहते हैं। तो इस आर्टिकल में सरल शब्दों में लिखा गया जिसे आप देख सकते हैं…

इतनी होगी Mahindra Scorpio की कीमत
वर्तमान समय में इस वाहन की कीमत देखी जाए तो इन्हें भारतीय बाजार में 13.59 लाख रुपए में उपलब्ध कराई गई है। जबकि उनके टॉप मॉडल की देखी जाए तो 17.35 लाख रुपए में ग्राहकों के बीच प्रस्तुत की गई है। यह एक बेहतर SUV कार है। जिसे अत्यधिक मात्रा में लोग चलाना पसंद करते हैं।

सिर्फ 5 लाख में लाएं घर
लेकिन कम बजट होने की वजह से इस कार को ऑक्सफोर्ड नहीं कर पाते हैं। आज मैं ऐसे रेफरेंस साइट के बारे में चर्चा करने जा रहा हूं। जहां से आप मात्र से 5 लाख रुपए में आसानी से खरीद सकते हैं। तो देर किस बात की आइए फटाफट इस प्रकार की जानकारी को जानने का प्रयास करते हैं। 

WhatsApp Group Join Now

कम बजट में मिलेंगे धांसू फीचर्स
आज मैं ऐसे रेफरेंस साइट के बारे में चर्चा करने जा रहा हूं। जहां से आप मात्र से 5 लाख रुपए में आसानी से खरीद सकते हैं। यदि आप ही कम बजट होने के वजह से इस महिंद्रा स्कॉर्पियो को खरीदने में असमर्थ हैं। तो अब चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं क्योंकि इस आर्टिकल में सेकंड हैंड एसयूवी कार के बारे में चर्चा किया गया है जिसे आप देख सकते हैं। 

Second Hand Mahindra Scorpio
यदि आप भी सेकंड हैंड महिंद्रा स्कार्पियो को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो मैं बता दूं की सस्ती डीजल में DROOM वेबसाइट पर इस वाहन को लिस्ट किया गया है। इसका मॉडल 2015 बताया गया है। जिनका रजिस्ट्रेशन गुरुग्राम का है। इस वाहन को मात्र 5 लाख रुपए में उपलब्ध कराई गई है। इसके साथ ही इस बाहर पर फाइनेंस प्लान भी उपलब्ध कराई गई है। जिसके माध्यम से मिडिल क्लास फैमिली भी से आसानी से खरीद सकते हैं।

Used Mahindra Scorpio
इस SUV कार को बेहतर क्वालिटी में OLX वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इसका मॉडल 2016 बताई गई है। जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इन्हें सेल के अनुसार लोगों के बीच 6.9 लाख रुपए में उपलब्ध कराई गई है। जिसे आसानी से खरीदा जा सकता है।

Mahindra Scorpio Second Hand
महिंद्रा स्कॉर्पियो सेकंड हैंड मॉडल मिलने वाली आखिरी ऑफर एवं छूट CARTRADE वेबसाइट पर दी गई है। इस वाहन के बारे में जानकारी प्रस्तुत की गई है। कि यह दिल्ली नंबर वाहन है। जो 2017 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस वाहन की कीमत 7.5 लाख रुपए बताई गई है। जिसे डाउन पेमेंट या फिर फाइनेंस के माध्यम से आसानी से खरीदा जा सकता है।