home page

हरियाणा में NH 9 पर बड़ा हादसा : रोडवेज की बस पलटने से चालक परिचालक समेत 20 यात्री घायल...

 | 
 हरियाणा में NH 9 पर बड़ा हादसा : रोडवेज की बस पलटने से चालक परिचालक समेत 20 यात्री घायल...

Haryana News : हरियाणा के सिरसा में बड़ा हादसा हुआ है। सिरसा रोडवेज बस डिपो से गुरुग्राम के लिए जा रही हरियाणा रोडवेज की बस राष्ट्रीय राजमार्ग 9 पर गांव फूलका के समीप पलट गई। बस पलटने के बाद बस में अफरा तरफरी मंच गई। बस पटलने से चालक-परिचालक सहित करीबन 20 यात्रियों को चोटें आई। इन घायलों में 5 बच्चे भी शामिल हैं।

सूचना के अनुसार बताया जा रहा है रोडवेज बस को पीछे से तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। इससे बस बेकाबू होकर सड़क से नीचे जा गिरी, इसके बाद पलट गई। घटना की सूचना मिलते ही डिंग थाना व सिरसा थाना की  पुलिस मौके पर पहुंची। वहीीं एम्बुलेंस से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में पहुंचाया गया। 

WhatsApp Group Join Now

सोमवार दोपहर के समय सिरसा से बस गुरुग्राम के लिए रवाना हुई। बस जैसे ही गांव फूलकां के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 9 के पास पहुंची, इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बस को टक्कर मार दी। इससे बस नीचे जा गिरी और पलट गई। इसके बाद राहगीर बस में सवार लोगों को निकालने में जुट गए।

इसके बाद लोगों ने घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल में पहुंचाया गया। घटना के बाद हाइवे पर जाम लग गया। इस हादसे के बाद लोग अपने मोबाइल पर हादसे की फोटो व वीडियो बनाने में लग गए।