home page

Mami Bhanja Love Story: जवान मामी के प्यार में पागल हुआ भांजा, रात को संबंध बनाने के बीच में रोड़ा बना तो किया ये कांड

 | 
 Mami Bhanja Love Story: जवान मामी के प्यार में पागल हुआ भांजा, रात को संबंध बनाने के बीच में रोड़ा बना तो किया ये कांड
हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. भांजे से प्रेम प्रसंग के चलते एक महिला ने अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया. वारदात के बाद मृतक के शव को कॉलोनी में ही फेंक दिया. सूचना मिलते ही सेक्टर-10 थाना पुलिस हरकत में आई और वारदात को अंजाम देने वालों को गिरफ्तार कर लिया. 

दरअसल, सेक्टर-10 थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि बसई एन्कलेव पार्ट-2 में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की गई. मृतक की पहचान मुकेश के रूप में हुई, जो डोमेस्टिक हेल्पर का काम करता था. पुलिस ने जांच के दौरान मृतक मुकेश की पत्नी सीमा और भांजे शिखर को गिरफ्तार कर लिया.

एसीपी क्राइम वरुण दहिया की मानें तो प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि सीमा का अपने भांजे शिखर से अवैध संबंध थे. सीमा और शिखर ने मिलकर मुकेश को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. इसके तहत सीमा ने मुकेश की एक-एक पल की जानकारी शिखर को दी.

पुलिस कर रही मामले की जांच
बुधवार को जब मुकेश घर से निकला तो शिखर अपनी कैब लेकर आ गया. इसके बाद वह मुकेश को अपने साथ ले गया. उसे शराब पिलाने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. फिर शव को कॉलोनी में फ्लाईओवर के पास फेंक दिया.

WhatsApp Group Join Now

फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. प्रारंभिक जांच में आरोपी शिखर का कोई पुराना आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है. पुलिस का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी.