home page

स्टेयर ताईक्वांडो नैशनल चैंपियनशिप में मानुषि अरोड़ा ने सिल्वर व दृशी गर्ग ने जीता कांस्य

 | 
स्टेयर ताईक्वांडो नैशनल चैंपियनशिप में मानुषि अरोड़ा ने सिल्वर व दृशी गर्ग ने जीता कांस्य
mahendra india news, new delhi

 दिल्ली के इंदिरा गांधी नैशनल स्टेडियम में आयोजित स्टेयर ताइक्वांडो नैशनल चैंपियनशिप में द सिरसा स्कूल की छात्रा मानुषि अरोड़ा ने सिल्वर व दृशी गर्ग ने ब्रांज मेडल हासिल कर स्कूल व जिले का नाम रोशन किया हैै। 

स्कूल निदेशिका व प्रिंसीपल मनीषा गोदारा व जूनियर विंग हैड कंवलजीत कौर ने खिलाड़ियोंं व कोच को शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी। उन्होंने ने कहा कि कोई भी प्रतियोगिता छोटी या बड़ी नहीं होती। प्रतियोगिता में भाग लेना जरूरी है। 

प्रिंसीपल मनीषा गोदारा ने कहा कि प्रतियोगिताओं में भाग लेने से खिलाड़ी न केवल अपनी छुपी हुई प्रतिभा को बाहर निकालते हंै, बल्कि अपना भविष्य भी स्वर्णिम बनाते हंै। जूनियर विंग की हैड कंवलजीत कौर ने कहा कि कोच अमन के मार्गदर्शन में दोनों ही खिलाडिय़ों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया हैै। 

WhatsApp Group Join Now

उन्होंने कहा कि पूर्व में भी स्कूल के होनहार विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन कर अभिभावकों व स्कूल का नाम रोशन किया। उन्होंने कहा कि स्कूल में विद्यार्थियों को शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी व्यापक अवसर उपलब्ध करवाए जा रहे हैै, ताकि बच्चे खेलों में भी अपना भविष्य स्वर्णिम बना सकें।