home page

मेहराणा परिवार ने अग्रवाल सेवा सदन निर्माण में दिया 51 लाख रुपये का आर्थिक सहयोग

वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने किया दानदाताओं का आभार व्यक्त, कहा- समाज के दानी लोग आगे आए

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
 वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने किया दानदाताओं का आभार व्यक्त, कहा- समाज के दानी लोग आगे आए

mahendra india news, new delhi

सिरसा विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा और उनके अनुज वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा के अथक प्रयासों से हिसार रोड़ पर एक ओर जहां भव्य अग्रवाल सेवासदन (धर्मशाला) का निर्माण कार्य जारी है वहीं नटार रोड़ स्थित शिवपुरी का जीर्णोद्धार एवं निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर जारी है। कांडा बंधुओं के प्रयास और उनके प्रेरणा से दानी सज्जन आगे आ रहे है। राजकुमार मेहराणा वाला परिवार ने अग्रवाल सेवा सदन निर्माण में  51 लाख रुपये का और शिवपुरी जीर्णोद्धार में  12 लाख रुपये की सहयोग राशि दी है।  गोबिंद कांडा ने दानदाता परिवार का आभार व्यक्त करते हुए समाज के अन्य लोगों से अपील की है कि वे इस धर्मशाला निर्माण में बढ़चढक़र आर्थिक सहयोग देें ये धर्मशाला सर्वसमाज की धर्मशाला होगी।


श्री अग्रवाल सेवा सदन के भव्य निर्माण के लिए सभी एकजुटता और समर्पण भाव से कार्य कर रहे हैं।  
इसी को लेकर श्री अग्रवाल सेवा सदन की कार्यकारिणी की बैठक में सदन के सभी चारों फ्लोरों के भव्य निर्माण को लेकर व्यापक मंथन हुआ था। बैठक में सेकेंड फ्लोर की निर्माण एवं साज-सज्जा हेतु सहयोग कर्ता और खर्च होने वाली धनराशि को एकत्रित किए जाने को लेकर भी चर्चा हुई थी।

संस्था के  संरक्षक  गोबिंद कांडा और  ट्रस्टी अशोक गोयल एडवोकेट, हिमांशु गोयल के विशेष आग्रह पर इस कार्य के लिए अनेक लोग आगे आए। सिरसा के अग्रणी उद्योगपति, गौसेवा और समाज सेवा में समर्पित लाला मदन चंद  बंसल मेहराणा वाले  परिवार के सदस्यों  राजेंद्र प्रसाद बंसल पुत्र   मदन चंद   बंसल, अमित बंसल - सुमित बंसल सुपुत्र स्व.हरिराम ,राजीव बंसल, आनंद बंसल, गौरव बंसल सुपुत्र  राजेंद्र प्रसाद बंसल, सौरव बंसल सुपुत्र स्व. सुभाष बंसल एवं मनीष बंसल, मोहित बंसल,  अंकित बंसल स्व.  युधिष्टर बंसल ने अपनी   ओर से 51 लाख रुपए की सहयोग राशि सेकेंड फ्लोर की निर्माण एवं साज सज्जा के लिए प्रदान की साथ ही 12 लाख रुपये की धनराशि शिवपुरी जीर्णोद्धार कार्य के लिए दी।  

इस अवसर पर गोबिंद कांडा, अनिल गनेरीवाला, महेश सुरेकां, अनिल सर्राफ, भीम सिंगला, अश्वनी बांसल, सुरेंद्र गर्ग, राजकुमार साहुवाला, राजीव गुप्ता एडवोकेट, अशोक गोयल आदि मौजूद थे, सभी ने मेहराणा परिवार का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर गोबिंद कांडा ने मेहराणा परिवार का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सिरसा में बनने वाला  श्री अग्रवाल सेवा सदन अदभुत होगा और देश में अपनी तरह का पहला ही होगा। मेहराणा परिवार इसके निर्माण में योगदान के लिए आगे आया है समाज के अन्य लोगों को भी आगे आना चाहिए। मेहराणा परिवार ने उक्त धनराशि संस्था के संरक्षक गोबिंद कांडा को भेंट की।  संस्था की ओर से एक बार फिर मेहराणा परिवार को आभार व्यक्त किया। उधर अशोक गोयल एडवोकेट और हिमांशु गोयल ने  51 हजार की राशि शिवपुरी में चल रहे जीर्णोद्धार कार्य के लिए दी।