home page

हत्या : फौजी ने इसलिए कर दी पत्नी के सिर में गोली मार कर हत्या, नौकरी से एक दिन पहले ही आया था छुट्टी

हरियाणा के इस जिले की घटना 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
हरियाणा के इस जिले की घटना 

mahendra india news, new delhi

haryana के रोहतक जिले में पत्नी की गोली मारी कर हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना जिले के गांव परगांव डोभ में एक फौजी ने पत्नी के सिर में गोली मारकर हत्या की है। बताया जा रहा है कि 32 साल की नीलम उर्फ पूजा का कसूर इतना था कि वह भाई की शादी में गई थी और भाई ने उसके पति के लिए सोने का कड़ा और चेन नहीं दिलाई थी। 

जानकारी के अनुसार फौजी कश्मीरी की ड्यूटी कश्मीर में है और वह एक दिन पहले ही छुट्टी लेकर घर पर आया था। शुक्रवार रात्रि व शनिवार दिन में दो-तीन बार पत्नी के साथ झगड़ा किया हुआ। शाम साढ़े 4 बजे के करीब फौजी ने नीलम के सिर में पहले रॉड मारी और बाद में सिर में गोली भी मार दी। मर्डर के बाद से कश्मीरी का पूरा परिवार फरार है।


पुलिस ने शिकायत के बाद किया केस दर्ज
थाना बहुअकबरपुर पुलिस इस हत्या मामले की जांच कर रही है। पुलिस को नीलम के पिता जींद के गांव गतौली वासी सुंदर ने दी शिकायत में बयान दर्ज कराए हैं। जिसमें उन्होंने बताया कि कश्मीरी ने फोन कर कहा था कि तुम्हारी बेटी ने जहर खा लिया है। उसे आकर संभाल लो। इसके बाद जैसे ही डोभ गांव में पहुंचे तो नीलम का शव कमरे में पड़ा मिला। उसकी बेटी नीलम के सिर में कई जख्म हैं। पुलिस प्रारंभिक जांच में इस बात पर उलझी है कि सिर में गोली मारी गई है या नहीं। FSL एक्सपर्ट DR. सरोज ने गोली लगने की पुष्टि की है। सिटी स्कैन के लिए शव पीजीआई के ट्रामा सेंटर में ले जाया गया है।।