home page

सिरसा में कागदाना पेक्स के नवीन भांभू कागदाना को चेयरमैन सर्वसम्मति से चुना गया

नवनिर्वाचित चैयरमेन नवीन भांभू ने समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल का जताया आभार

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
नवनिर्वाचित चैयरमेन नवीन भांभू ने समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल का जताया आभार

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के सिरसा मेें दी कागदाना बहुउद्देशीय प्राथमिक एग्रीकल्चर समिति कागदाना के प्रबंधक कमेटी (एमपैक्स) के नवनिर्वाचित सदस्यों की शुक्रवार को बैठक हुईा। जिसमें समाजसेवी कप्तान टीम मीनू बैनीवाल सदस्य नवीन भांभू कागदाना को सर्वसम्मति से चेयरमैन चुना गया। इसी के साथ साथ गांव कुम्हारियां के रामकुमार बैरड़ कुम्हारिया को उप चेयरमैन चुना गया। 


आपको बता दें कि सदस्यों की बैठक सहकारी समितियां निरीक्षक नरेश कुमार और रामफल की देखरेख में आयोजित की गई। बैठक में 6 नवनिर्वाचित निदेशकों ने भाग लिया। प्रबंधक सतवीर श्योराण और शाखा प्रबंधक दलीप सिंह ने बताया कि पैक्स कागदाना के चैयरमेन व  उप चेयरमैन के चुनाव के लिए दूसरी बार बैठक आयोजित की गई । 


उन्होंने बताया कि प्रथम बार 29 दिसंबर को बैठक बुलाई गई जिसमें कोई भी सदस्य उपस्थित नहीं हुआ। इसके बाद आज बैठक हुई। जिसमें नवीन कुमार भांभू कागदाना, रामकुमार बैरड़ कुम्हारिया, जयसिंह, रितु, पृथ्वी सिंह, और सुमित्रा देवी उपस्थिति रही । सहकारी समितियां निरीक्षक नरेश कुमार और रामफल की देखरेख में आयोजित बैठक में चेयरमैन और वाइस चेयरमैन सर्व समिति से चुने गए। जिनमें सर्वसम्मति से नवीन कुमार भांभू कागदाना को चेयरमैन  और रामकुमार बैरड़ कुम्हारिया को वाइस चेयरमैन चुना गया। 


आपको बता दें कि इस बैठक में कुल 10 सदस्यों में से 6 सदस्यों ने भाग लिया जबकि 4 सदस्य अनुपस्थित रहे। चुनाव संपन्न होने के बाद टीम मीनू बेनीवाल सदस्य राहुल बाबल, साहब राम, सुरेश भांभू सहित कई गणमान्य लोगो ने नवीन भांभू को बधाई दी। नव नियुक्त अध्यक्ष नवीन कुमार  ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है उसका वह बखूबी निभाएंगे इसके साथ ही समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल और उनकी टीम द्वारा दिए गए सहयोग के लिए आभार जताया। इस अवसर पर राजकुमार सिहाग और कृष्ण चंद्र फुल भाटी मौजूद रहे।