home page

नशा रोकने के लिए अब पुलिस करेगी ये कार्य, हिसार मंडल के एडीजीपी डा. माटा रवि किरण ने सिरसा तथा डबवाली पुलिस जिलों का किया निरीक्षण

सिरसा तथा डबवाली के पुलिस अधीक्षकों से नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान तथा कानून व्यवस्था के बारे में चर्चा की

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
 सिरसा तथा डबवाली के पुलिस अधीक्षकों से नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान तथा कानून व्यवस्था के बारे में चर्चा की

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के हिसार रेंज के नवनियुक्त ADGP डॉ. माटा रवि किरण ने मंगलवार को SIRSA तथा डबवाली पुलिस जिलों का निरीक्षण किया। एडीजीपी ने सिरसा के एसपी विक्रांत भूषण तथा डबवाली के पुलिस अधीक्षक सुमेर सिंह के साथ बैठक कर दोनों पुलिस जिलों के बारे में जानकारी लेते हुए कानून व्यवस्था का जायजा लिया। 


सिरसा के SP विक्रांत भूषण तथा डबवाली के SP सुमेर सिंह ने सिरसा तथा डबवाली पुलिस जिले में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान तथा कानून व्यवस्था के बारे में एडीजीपी हिसार मंडल को विस्तार से जानकारी दी । एडीजीपी हिसार मंडल डॉ.माटा रवि किरण ने सिरसा तथा डबवाली जिलों में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के बारे में समीक्षा उपरांत आवश्यक दिशा निर्देश दिए तथा नशे के सौदागरों के खिलाफ अभियान में और तेजी लाने के निर्देश दिए।


ADGP हिसार मंडल ने दोनों पुलिस अधीक्षकों के साथ  डबवाली तथा SIRSA जिला के साथ लगती पंजाब सीमा का दौरा किया तथा सिरसा व डबवाली पुलिस जिला द्वारा पंजाब सीमा पर स्थापित किए गए पुलिस नाकों को चेक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए । इस अवसर पर उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया कि पुलिस नाकों पर से गुजरने वाले प्रत्येक वाहन तथा  व्यक्ति को बारीकी से चेक किया जाए तथा संदिग्ध किस्म के लोगों पर पैनी नजर रखी जाए। एडीजीपी हिसार मंडल ने यह भी निर्देश दिया कि नियमित नाकों के अलावा साथ लगते संदिग्ध मार्गो पर औचक नाकाबंदी कर सघन चेकिंग अभियान चलाया जाए ।