home page

सिरसा सीडीएलयू में रिपब्लिक डे की परेड में भाग लेनी वाली एनएसएस वालंटियर ज्योति को किया सम्मानित

इतिहास एवं पुरातत्व विभाग की एम ए द्वितीय वर्ष की छात्रा है ज्योति 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
इतिहास एवं पुरातत्व विभाग की एम ए द्वितीय वर्ष की छात्रा है ज्योति 

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के सिरसा में चौधरी देवी लाल विश्वविद्यालय सिरसा के इतिहास एवं पुरातत्व विभाग की एम ए द्वितीय वर्ष की छात्रा व एनएसएस वालंटियर ज्योति को दिल्ली में रिपब्लिक डे की परेड से वापस लौटने पर विश्वविद्यालय प्रशासन ने स्वागत किया। इस दौरान छात्रा को सम्मानित किया गया। विश्वविद्यालय के कुलपति कार्यालय में आयोजित समारोह में विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर अजमेर सिंह मलिक, कुलसचिव डॉ राजेश कुमार बंसल, इतिहास एवं पुरातत्व विभाग की अध्यक्ष प्रोफेसर मोनिका वर्मा, निदेशक कैरियर काउंसलिंग सेल एवं डीन ऑफ कॉलेजिज प्रोफेसर आरती गौड़, डॉ नीलम, डॉ बिट्टू, डॉ ऋतू, पंकज, परवीन सहित विभाग के प्राध्यापक उपस्थित थे।  

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. अजमेर सिंह मलिक ने कहा कि किसी भी संस्थान की पहचान वहां पर पढ़ने वाले विद्यार्थियों से होती है। विश्वविद्यालय प्रशासन अपने विद्यार्थियों को प्रत्येक प्रकार की सुविधा प्रदान करने के लिए वचनबद्ध है। कुलपति प्रो. ने ज्योति को इस उपलब्धि पर बधाई दी और इसके उज्जवल भविष्य की कामना की।  


आपको बता दें कि 26 जनवरी को दिल्ली में हुई गणतंत्र दिवस की परेड में भाग लेने के लिए इस छात्रा का चयन हुआ था और परेड से पूर्व इस छात्रा को रिपब्लिक डे कैंप में प्रशिक्षण दिया गया था। इसके उपरांत 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर दिल्ली के राजपथ पर परेड में भाग लेकर सीडीएलयू का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया। इस अवसर पर प्रोफेसर मोनिका वर्मा ने सभी का धन्यवाद किया।