home page

एचसीएस परीक्षा 11 को, अधिकारी सभी तैयारियों को समय पर करें पुख्ता

परीक्षा केंद्रों में किसी भी बाहरी व्यक्ति का प्रवेश न हो
 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
परीक्षा केंद्रों में किसी भी बाहरी व्यक्ति का प्रवेश न हो

mahendra india news, new delhi

हरियाणा लोक सेवा आयोग पंचकूला द्वारा रविवार को यानि 11 फरवरी को HCS (एक्स.ब्रांच.) व अलाइड सर्विसेज प्रिलिमनरी एग्जामिनेशन-2023 परीक्षा के मद्देनजर सभी परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जाएं। इसके साथ-साथ यह भी सुनिश्चित किया जाए कि परीक्षा केंद्रों में किसी भी बाहरी व्यक्ति का प्रवेश न हो।

 

 

अगर ऐसा होता है तो कड़ी कार्रवाई की जाए। हरियाणा के मुख्य सचिव संजीव कौशल ने HCS (एक्स.ब्रांच.) व अलाइड सर्विसेज प्रिलिमनरी एग्जामिनेशन-2023 परीक्षा की तैयारियों के मद्देनजर वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान निर्देश जारी किए। उन्होंने प्रदेश के जिला उपायुक्तों व पुलिस अधीक्षकों को दिए। 

SIRSA के उपायुक्त कैंप कार्यालय स्थित बैठक कक्ष में उपायुक्त पार्थ गुप्ता व अतिरिक्त उपायुक्त डा. विवेक भारती सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। मुख्य सचिव ने कहा कि जिला में परीक्षा आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि सभी परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के मद्देनजर पुख्ता प्रबंध किए जाएं और अधिकारी स्वयं निरीक्षण कर यह सुनिश्चित करें कि परीक्षा केंद्रों में जरूरी सुविधाओं की पूरी व्यवस्था हो। 


इसके अलावा सभी परीक्षा केंद्रों पर एक ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाया जाए और ड्यूटी से संबंधित सभी अधिकारियों का व्हाट्सएप ग्रुप बना कर आपस में तालमेल स्थापित रखें।