home page

Pawan Bainiwal: हरियाणा प्रदेश की इस सरकार से हर वर्ग दुखी पवन बैनीवाल

कुमारी सैलजा की रैली को लेकर दिया निमंत्रण 
 | 
photo

mahendra india news, sirsa

कांग्रेस नेता पवन बैनीवाल ने कहा कि हर वर्ग भाजपा के शासन से दुखी है। अब प्रदेश में बदलाव का समय आ गया है। देश व प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की लहर चल रही है और पार्टी की मजबूती के लिए हर कार्यकर्ता को जी जान से जुट जाना चाहिए। पवन बैनीवाल चौपटा की शिव मंदिर धर्मशाला में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक लेते हुए कही। उन्होंने कहा कि सिरसा में पूर्व सांसद कुमारी शैलजा की होने वाली रैली के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं को पहुंचना है। इससे पहले पूर्व विधायक बलवान दौलतपुरिया ने कहा की इस सरकार से हर वर्ग दुखी है और लोगों को काम करवाने के लिए धरने, प्रदर्शन व आंदोलन का सहारा लेना पड़ रहा है।


धर्मशाला में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी, पूर्व विधायक बलवान दौलतपुरिया, पालाराम कंबोज, राजेश बैनीवाल चाडीवाल,  गोपीराम चाडीवाल, लादूराम पूनिया, गोपी राम साहू, मंगतरम, नवनीत, राजेश, पूर्व चेयरमैन गुरमेल सिंह, अजय,  पूर्व सरपंच सुरेंद्र सहारण, राम सिंह कागदाना, हरि सिंह सहारण, मांगेराम बैनीवाल कागदाना सहित सैकड़ों की संख्या में पवन बैनीवाल के समर्थकों ने विचार विमर्श किया। 

WhatsApp Group Join Now

पैदल चल कर दिया किसानों को समर्थन
कांग्रेस नेता पवन बैनीवाल ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शिव मंदिर धर्मशाला नाथूसरी चौपटा से नाथूसरी चौपटा तहसील परिसर तक पैदल मार्च कर किसान धरने पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने 75 दिन से चल रहे बीमा क्लेम  की मांग को लेकर किसान धरने को समर्थन दिया। किसान नेता भरत सिंह झाझड़ा, नंदलाल ढिल्लो, नरेंद्र पाल, दीवान सहारण, ओमप्रकाश झुरिया ने बताया कि बीमा क्लेम व मुआवजे की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं । लेकिन सरकार किसानों की मांगों को लेकर जरा भी गंभीर नहीं है।