home page

सिरसा जिला के इस गांव में पुलिस ने पकड़ी दो लाख रुपये की अफीम, एक किलो 100 ग्राम अफीम सहित अफीम तस्कर काबू

जिला की स्पेशल स्टाफ पुलिस टीम की अफीम तस्कर पर  कार्रवाइ
 | 
जिला की स्पेशल स्टाफ पुलिस टीम की अफीम तस्कर पर  कार्रवाइ

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के सिरसा में सिरसा पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण के दिशा निर्देशनुसार नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की स्पेशल स्टाफ पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर एक व्यक्तिको काबू किया। इस दौरान उसके पास से करीब दो लाख रुपए की 1 किलो 100 ग्राम अफीम सहित काबू करने में कामयाबी हासिल की है । 

SIRSA जिला की स्पेशल स्टाफ पुलिस टीम के प्रभारी सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति की पहचान प्रहलाद सिंह पुत्र बलवंत सिंह निवासी गांव पोहडका जिला SIRSA  के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि स्पेशल स्टाफ की एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान ऐलनाबाद थाना क्षेत्र के गांव पोहडका  में  मौजूद थी । 


ऐसे किया काबू 
इसी दौरान पुलिस पार्टी को एक युवक आते दिखाई दिया।SIRSA स्पेशल स्टाफ पुलिस टीम के प्रभारी ने बताया कि उक्त  युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर अचानक  वापस मुड़कर कर भागने का प्रयास किया। इसके बाद  शक के आधार पर उक्त युवक को काबू  कर राजपत्रित अधिकारी की मौजूदगी में तलाशी ली गई। उनके कब्जा से एक किलो 100 ग्राम अफीम बरामद हुई। 

WhatsApp Group Join Now


SIRSA की स्पेशल स्टाफ पुलिस टीम के प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक के खिलाफ ऐलनाबाद थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जाचं शुरु की गई । उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान  पूछताछ कर अफीम तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।