home page

हरियाणा के कैथल में पुलिस ने कैफे पर की रेड, वेश्यावृति मामले में तीन गिरफ्तार

 | 
हरियाणा के कैथल में पुलिस ने कैफे पर की रेड, वेश्यावृति मामले में तीन गिरफ्तार

Haryana News : हरियाणा पुलिस ने कैथल शहर में एक कैफे के अंदर वीरवार को रेड की। इस दौरान पुलिस वेश्यावृति करवाने के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। डीएसपी उमेद सिंह की टीम ने बालू निवासी अमित कुमार, प्यौदा निवासी पारुल व सांघन निवासी बिंटू को गिरफ्तार किया है। बता दें कि इससे पहले पुुलिस ने बुधवार को शहर में कई कैफे पर रेड की थी। 

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की। इस बारे में डीएसपी मुख्यालय उमेद सिंह ने बताया कि थाना सिविल लाइन के सुरक्षा एजेंट ने शिकायत दी थी कि उसे गुप्त सूचना मिली कि अंबाला रोड कैथल स्थित संगम होटल के मालिक बालू निवासी अमित कुमार व प्योदा निवासी पारुल व रिसेप्शन पर सांघन निवासी बिंटू की ओर से होटल में बैठाकर व कमरे किराये पर देते थे। जहां पर चाय, खाना आदि खिलाने की आड़ में लड़कों को ग्राहक के रूप में बुलाकर कमीशन लेकर लड़कियों से अनैतिक काम करवाते थे। 

WhatsApp Group Join Now

इस सूचना पर डीएसपी उमेद सिंह व महिला एसएचओ एसआई रेखा के साथ टीम गठित की गई। इसके बाद कैफे में रेड की गई। इसके बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। आरोपियों के खिलाफ थाना सिविल लाइन में मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।