home page

पूनम पांडे ने 32 साल की आयु में करोड़ों की धनदौलत, रियलिटी शो और मॉडलिंग से कमाया खूब नाम

पूनम की मौत की खबर सुनने के बाद सभी के मन में ये सवाल

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
पूनम की मौत की खबर सुनने के बाद सभी के मन में ये सवाल

mahendra india news, new delhi

बॉलीवुड में नाम कमाने वाली पूनम पांडे ने छोटी सी आयु में अलविदा कह दिया। 11 मार्च 1991 को पूनम का जन्‍म दिल्ली में हुआ था, पूनम को करियर स्टारडम के लिए सीमाओं को तोड़ने वाली छवि के रूप में भी खूब पहचान मि‍ली। आपको बता दें कि फेमस मॉडल और अपने बोल्‍ड कैरेक्‍टर को लेकर अक्‍सर विवादों में रहने वाली पूनम पांडे की मौत के समाचार ने लोग हैरान ही नहीं परेशान करके रख दिया है। 


आपको बता दें कि 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली पूनम पांडे की मौत पर उनके करोड़ों फैंस यकीन नहीं कर रहे हैं। पूनम ने 32 वर्ष की आयु में दुनिया को तो अलविदा कह दिया।  अलव‍िदा करने वाली पूनम पांडेय ने रियलिटी शो और मॉडलिंग से खूब नाम कमाया। पूनम की मौत का समाचार सुनने के बाद सभी के मन में उनकी कमाई और नेटवर्थ को लेकर सवाल उठ रहा है। 


आपको बता दें कि रियलिटी शो और मॉडल‍िंग करने वाली पूनम पांडे फिल्‍मों व टीवी से भी अच्‍छी धनराशि कमाती थीं। मैग्‍जीन के लिए बोल्‍ड फोटो शूट के माध्यम से भी पूनम ने अपने छोटे कर‍ियर में खूब पैसा कमाया, लग्‍जरी कारों की शौकीन पूनम पांडे पर‍िवार से अलग मुंबई में रहती थी, इसके अलावा उनका एक एप भी था, जिस पर पेड मेंबरश‍िप के माध्यम सब्‍सक्राइबर्स से उन्‍हें खूब कमाई होती थी। 
www.celebsupdate.com में प्रकाश‍ित जानकारी के अनुसार पूनम पांडे अपने पीछे 51.46 करोड़ रुपये की संपत्‍त‍ि छोड़ गई हैं. उन्‍होंने अपने कर‍ियर के दौरान नशा, लव की पैशन, मालिनी एंड कंपनी, आ गया हीरो और द जर्नी ऑफ कर्मा जैसी मूवी में काम क‍िया