home page

हरियाणा में होटल के अंदर चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, विदेशी महिलाए गिरफ्तार ​​​​​​​

 | 
 हरियाणा में होटल के अंदर चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, विदेशी महिलाए गिरफ्तार ​​​​​​​
Haryana News: हरियाणा के गुड़गांव में पुलिस ने शहर के पॉश एरिया में चल रहे वैश्यावृति के गोरख धंधे का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान पुलिस ने रेड करते हुए एक मकान के अंदर से एक ग्राहक, मैनेजर, सहित दो अन्य लोगों व छह महिलाओं को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है यह पूरा देह व्यापार का गोरख धन्दा व्हाट्एसएप के जरिए चलाया जा रहा था। बोगस ग्राहक की मदद से इस रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है।

जानकारी के मुताबिक सीएम फ्लाइंग को सूचना मिली थी कि गुरूग्राम के सेक्टर-57 के एक मकान में राव एस्टेट के नाम से बने होटल में देह व्यापार चलाया जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस ने टीम गठित की और बोगस ग्राहक के माध्यम से देह व्यापार चलाने वाले दलालों से संपर्क किया।

इसके बाद टीम ने मौके पर पहुंचकर यहां मौजूद मैनेजर बहरोड राजस्थान निवासी संजीव, ड्राइवर संजय सहित नारनौल के रहने वाले दिलबाग व एक ग्राहक बावल के रहने वाले राम बाबू को काबू कर लिया। टीम ने यहां से छह महिलाओं को भी काबू किया जिनमें से दो महिलाएं उज्जबेकिस्तान की रहने वाली निकली जबकि दो अन्य बांगलादेश की रहने वाली हैं। 

WhatsApp Group Join Now

इसके अलावा एक गुवाहाटी की रहने वाली है तो एक गुड़गांव में ही रहती है। पुलिस ने इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की मानें तो प्रारंभिक जांच में सामने आया कि यह पूरा रैकेट दलाल उदय कुमार चौधरी के माध्यम से चलाया जा रहा था। व्हाट्सएप ग्रुप में वह महिलाओं की फोटो भेजकर ग्राहकों से सौदा तय करता था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।