home page

Rajasthan News: सुहागरात पर दुल्हन ने संबंध बनाने से किया मना, वजह पता चली तो उड़ गए पति के होश

 | 
 Rajasthan News: सुहागरात पर दुल्हन ने संबंध बनाने से किया मना, वजह पता चली तो उड़ गए पति के होश

Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक नई नवेली दुल्हन अपने दुल्हे और उसके परिवार को चूना लगा रफूचक्कर हो गई। कई महीनों तक परिवार बदनामी के कारण डर से शांत रहा लेकिन जब उनके बाथ रुपये देने का वीडियो लगा तो केस दर्ज कराया। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार मामला जयपुर के बिंदायका क्षेत्र का है। यहां रहने वाले एक युवकी की शादी यूपी की एक युवती से हुई थी। रिश्ता युवक के पड़ोसी ने तय कराया था। युवती के पिता ने शादी के लिए एजेंट से डेढ़ लाख रुपये की मांग कर दी। 16 अप्रैल को युवक ने रुपये दे दिए।

WhatsApp Group Join Now

19 अप्रैल को युवक ने 23 साल की अंतिमा के साथ रहने के लिए लिव-इन-रिलेशनशिप के कागज बनाए और फिर एक मंदिर में एक दूसरे को वरमाला पहनाकर शादी कर ली।

इसके बाद युवक अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ अपने घर आ गया। परिवार वालों ने अपनी नई बहू को जोरदार स्वागत किया। इसके बाद सुहागात का समय आया तो दुल्हन ने पति से बहाने बनाना शुरू कर दिए। रोज रात को दुल्हन पति के सामने तरह-तरह के बहाने बनाती और उसे संबंध बनाने से रोक देती। 

22 अप्रैल की रात पति-पत्नी कमरे में सो रहे थे। आधी रात को पति की आंख खुली तो उसे अपनी पत्नी अंतिमा नजर नहीं आई। इसके बाद वह कमरे से बाहर गया और पूरे घर में उसे तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिली।

इस दौरान युवक की नजर खुली पड़ी अलमारी पर पड़ी, जिससे सोने-चांदी के गहने और नगदी गयाब थी। इसके बाद दूल्हे और उसके परिवार को अहसास हुआ कि उनके साथ धोखा हुआ है। 

इसके बाद दूल्ह ने शादी कराने वाले एजेंट से बात की, लेकिन उन्होंने सही जानकारी नहीं दी। बदनामी के डर से परिवार ने पुलिस से शिकायत नहीं की। इसी दौरान दूल्हे एक हाथ एक वीडियो लगा जिसमें वो एजेंट और पत्नी अंतिमा के पिता पप्पू को रुपये दे रहा था। इसके आधार पर उसने थाने लुटेरी दुल्हन समेत घटना में शामिल सभी लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस सभी की तलाश कर रही है।