home page

Rajasthan news: भाभी कर रही थी पड़ोसी के साथ ये काम, देखा देवर ने फिर हुआ चौकाने वाला काम

 | 
Rajasthan news: भाभी कर रही थी पड़ोसी के साथ ये काम, देखा देवर ने फिर हुआ चौकाने वाला काम

जिले के शाहपुरा थाना क्षेत्र के हनुमान नगर में अवैध संबंधों में बाधक बन रहे जीजा की उसकी साली ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी. 

हनुमान नगर थाना पुलिस ने हत्या की आरोपी भाभी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके जीजा का शव पुलिस को बनास नदी में तैरता हुआ मिला।

हनुमान नगर थाना प्रभारी हीरालाल ने बताया कि इसी माह 18 अक्टूबर को पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र में बहने वाली बनास नदी के किनारे धुवाला गांव के पास एक युवक का शव पानी में तैर रहा है. पुलिस ने उसकी पहचान डिग्गी निवासी गणेश माली के रूप में कर कार्रवाई की. शव के चेहरे पर चोट के निशान थे और उसके हाथ रस्सी से बंधे हुए थे।

WhatsApp Group Join Now

युवक की पहचान करने के बाद उसके परिजनों ने उसकी हत्या का संदेह जताया था. पुलिस ने गहन अनुसंधान के बाद जब युवक गणेश माली की हत्या का खुलासा किया तो हर कोई हैरान रह गया. पुलिस जांच में पता चला कि युवक गणेश की भाभी का पड़ोस में रहने वाले एक युवक से अवैध प्रेम प्रसंग चल रहा था. 

इसकी जानकारी उसके जीजा गणेश को हो गई। जिसके चलते भाभी को अपने प्रेमी के साथ मिलकर देवक की हत्या करने में कोई हिचकिचाहट नहीं हुई.

हनुमान नगर थाना पुलिस ने हत्या के आरोप में डिग्गी थाना क्षेत्र के धनराज सिंह राजपूत और उसकी प्रेमिका नोराती माली को गिरफ्तार किया है. धनराज सिंह और नोरती पड़ोस में रहते थे और उनके बीच अवैध संबंध थे. नोराती धनराज सिंह के खेत पर मजदूरी करती थी और यह सिलसिला पिछले चार-पांच महीने से चल रहा था और इसकी जानकारी उसके जीजा गणेश मलिक को हो गई. 

उसे रास्ते से हटाने के लिए भाभी और उसके प्रेमी ने मिलकर 16 से 17 अक्टूबर के बीच वारदात को अंजाम दिया। रात को उसके साथ मारपीट की गई और उसे हत्या समझकर रस्सी से बांधकर बनास नदी में धुवाला पुलिया के नीचे फेंक दिया गया। इस घटना में उसने एक कार का भी इस्तेमाल किया