home page

28 जनवरी को सिरसा में होगी रैली, कुमारी सैलजा अब 17 जनवरी से शुरू करेंगी जनसंदेश यात्रा: केडिया

कहा, राहुल गांधी की भारत न्याय यात्रा को लेकर किया बदलाव

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
कहा, राहुल गांधी की भारत न्याय यात्रा को लेकर किया बदलाव

mahendra india news, new delhi

कांग्रेस नेता नवीन केडिया ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा की 15 जनवरी से शुरू होने वाली जनसंदेश यात्रा अब 17 जनवरी से हिसार से शुरू होगी। यात्रा में यह बदलाव कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 14 जनवरी से शुरू हो रही भारत न्याय यात्रा को लेकर किया गया है। 


सोमवार को जारी बयान में केडिया ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा की यह जनसंदेश यात्रा प्रदेश की सभी 10 लोकसभा क्षेत्रों में पहुंचेगी। इसके बाद सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया जाएगा। इस यात्रा में कुमारी सैलजा के साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला और विधायक किरण चौधरी भी शामिल रहेंगे। उन्होंने कहा कि इस यात्रा के लिए अन्य सभी कांग्रेस नेताओं को भी न्यौता दिया जाएगा। 


वहीं आगामी 28 जनवरी को सिरसा में होने वाली रैली के सिलसिले में नवीन केडिया ने कहा कि इस रैली की तैयारियां जोरशोर से की जा रही हैं और इसके लिए वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरभान मेहता, संदीप नेहरा एडवोकेट, राजेश चाड़ीवाल आदि तैयारियों में जुटे हैं। उन्होंने बताया कि इस रैली को लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं द्वारा गांव-गांव, शहर-शहर जाकर रैली का न्यौता दिया जा रहा है।