home page

रानियां विधानसभा कांगे्रस प्रभारी मनीष ढिल्लों जोधपुरिया नियुक्त किया गया

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह का जताया आभार

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह का जताया आभार

mahendra india news, new delhi

आगामी  2024 के लोकसभा और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी लगातार संगठन को मजबूत करने के लिए लोकसभा-विधानसभा सहित जिला प्रभारियों की नियुक्तियां कर रही है। इसी क्रम में जोधपुरिया निवासी युवा कांग्रेस नेता मनीष ढिल्लों को रानियां विधानसभा प्रभारी नियुक्त किया गया है।

 

मनीष ढिल्लों ने अपनी नियुक्ति के लिए पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान, राज्य सभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा, पूर्व सांसद डा. सुशील इंदौरा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता डा. केवी सिंह, कालांवाली विधायक शीशपाल केहरवाला, डबवाली विधायक अमित सिहाग, यूथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा, प्रदेश प्रतिनिधि कांग्रेस राजकुमार शर्मा, सिरसा लोकसभा प्रभारी भूपेंद्र कासनियां सहित तमाम पार्टी पदाधिकारियों का आभार जताया। 


कांग्रेस युवा नेता मनीष ढिल्लों ने कहा कि पार्टी संगठन की ओर से उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है, उसे वह पूरी निष्ठा के साथ निर्वाह करते हुए संगठन को मजबूती प्रदान करेंगे। उन्होंने कहा कि इससे पूर्व भी पार्टी की ओर से जो जिम्मेदारियां दी गई थी, उन्हें पूरी कर्तव्यनिष्ठा से निभाकर पार्टी की नीतियों का जोर शोर से प्रचार-प्रसार कर अधिक से अधिक युवाओं को पार्टी से जोडऩे का काम किया गया। ढिल्लों ने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि एस सी व बैकवर्ड समाज के अधिक से अधिक युवाओं को पार्टी से जोडऩे का प्रयास किया जाएगा।