home page

RC Upadhyay Dance Video: आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर किया ताबड़तोड़ डांस, देखकर बूढ़े हुए बेकाबू

 | 
RC Upadhyay Dance Video: आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर किया ताबड़तोड़ डांस, देखकर बूढ़े हुए बेकाबू

RC Upadhyay Dance Video: हरियाणवी डांसर आरसी उपाध्याय (Haryanavi Dance Video) अपने डांस मूव्स से लोगों के दिलों पर राज करती नजर आती हैं। आरसी उपाध्याय जब भी स्टेज पर आती हैं तो हंगामा कर देती हैं। इस बीच उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आरसी उपाध्याय ने किया ताबड़तोड़ डांस

वैसे आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) अपने हर वीडियो से धमाल मचाती हैं, लेकिन इस बार वाला वीडियो धुआंधार है और खूब तहलका मचा रहा है. आर.सी. उपाध्याय का अंदाज लोगों का दिल जीत लेने वाला होता है और हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने भीड़ का दिल जीत लिया है. कई लोग तो उनके साथ खड़े होकर ठुमके लगाने के लिए मजबूर हो गए हैं।

जिसमें वह किलर मूव्स से लोगों को घायल करती नजर आ रही हैं। आरसी उपाध्याय का हॉट डांस देखकर फैंस का दिल धक-धक करने लग जाता है आरसी फैंस के दिलों पर राज करती है।

वीडियो में आरसी उपाध्याय (R C Upadhyay) ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है और 'फोटो' गाने पर अपने कमरतोड़ डांस मूव्स से लोगों के दिलों पर राज करती नजर आ रही हैं।

WhatsApp Group Join Now

उनका देसी अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है और स्टेज पर कातिलाना एक्सप्रेशन से लोगों का दिल लूटती नजर आ रही हैं। आरसी उपाध्याय का डांस देखने के लिए फैंस दूर-दूर से आते हैं।