home page

चुनाव से पहले 750 करोड़ रुपये मिले ट्रक में, जानिए कहां से आई इतनी बड़ी राशि

चुनाव ड्यूटी पर तैनात पुलिस ने किया 
 | 
चुनाव ड्यूटी पर तैनात पुलिस ने किया 

mahendra india news, new delhi
पांच राज्यों में चुनाव का बिगुल बजा हुआ है। चुनाव के लिए उम्मीदवार प्रचार प्रसार कर रहे हैं। आगामी तेलंगाना विधानसभा में भी चुनाव होने हैं। इसी को लेकर चुनाव ड्यूटी पर तैनात पुलिस ने गडवाल में नेशनल हाइवे (एनएच) पर मंगलवार की रात्रि करीब 10.30 बजे एक ट्रक से 750 करोड़ रुपये कैश बरामद किया। गडवाल से गुजरने वाला हाइवे तस्करी के लिए काफी कुख्यात है इसलिए पुलिस मामले को और गंभीरता से लेने लगी।

.

हालांकि कुछ घंटों के बाद पता चला कि यह केस बिना किसी हलचल का मामला बन कर रह गया। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार यह नगदी यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की थी। इसे केरल से हैदराबाद ले जाया जा रहा था.ट्रक को जाने दिया गया। 
रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को, तेलंगाना के मुख्य निर्वाचन अधिकारी विकास राज ने सभी बातों पर विराम लगा दिया और कहा कि बैंक अधिकारियों से पुष्टि के बाद ट्रक को आगे के लिए रवाना किया गया है।  

WhatsApp Group Join Now


उन्होंने कहा कि 750 करोड़ रुपये नकदी वाला ट्रक कुछ घंटों के लिए चर्चा में रहा, लेकिन अंतत: हमें पता चला कि यह सीधा-सीधा चेस्ट-टू-चेस्ट मनी ट्रांसफर था. इसकी वेरिफाई होने के बाद, पुलिस ने ट्रक को अपनी यात्रा जारी रखने की अनुमति दे दीञ 

हर गाड़ी पर रखी जा रही कड़ी नजर
आपको बता दें कि सीईओ ने कहा कि कानून प्रवर्तन एजेंसियों की कड़ी निगरानी के कारण राज्य में एंट्री करने वाले प्रत्येक वाहन का सावधानीपूर्वक निरीक्षण किया जा रहा है.।