home page

एनआरआई हवेली में जट्ट भाईचारा वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान बने स. हरदेव सिंह भुल्लर


हरदीप सिंह सरकारिया ने पूर्व प्रधान कुलवंत सिंह सिद्धू की अध्यक्षता में किए गए कार्यों की प्रशंसा की

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
Balveer Singh

mahendra india news, new delhi

सिरसा में जट्ट भाईचारा वेलफेयर एसोसिएशन की मीटिंग एनआरआई हवेली बरनाला रोड में हुई। मीटिंग में सर्वस मति से हरदेव सिंह भुल्लर को प्रधान, ब'चन सिंह ढींडसा को सचिव व Balveer Singhभिंडर को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया। जट्ट भाईचारा के सभी सदस्यों ने फूल-मालाएं पहनाकर नई चुनी गई टीम का स्वागत किया। 

इससे पहले पूर्व सचिव सुखजिंदर सिंह सिद्धू व कोषाध्यक्ष गुरजंट सिंह गिल ने अपने कार्यकाल का लेखा-जोखा दिया। हरदीप सिंह सरकारिया ने पूर्व प्रधान कुलवंत सिंह सिद्धू की अध्यक्षता में किए गए कार्यों की प्रशंसा की व नई टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वह सबको साथ लेकर जट्ट भाईचारा को और बुलंदियों पर लेकर जाएं। 


इस दौरान नवनिर्वाचित प्रधान हरदेव सिंह भुल्लर ने उनको सौंपी गई जिम्मेदारी के लिए जट्ट भाईचारा के सभी मेंबरों का धन्यवाद किया और उन्होंने आश्वस्त किया कि वह सबको साथ लेकर भाईचारा की ओर मजबूती के लिए कार्य करेंगे। परमजीत सिंह गिल, एनआरआई हवेली वाले जट्ट भाईचारा परिवार में शामिल हुए। 


कार्यक्रम के दौरान संत प्रकाश सिंह ने नए मेंबर का स्वागत किया और जट्ट भाईचारा की कार्य प्रणाली व उपलब्धियां के बारे में विस्तार से बताया। सचिव ब'चन सिंह ढींडसा ने जट्ट भाईचारा आगामी कार्यक्रमों के बारे में बताते हुए कहा कि मार्च के महीने में अमावस्या वाले दिन हर बार की तरह गुरुद्वारा चिल्ला साहिब में खरीफ  सीजन की सब्जियों के बीज बांटे जाएंगे। लखविंदर सिंह औलख ने मीटिंग में पहुंचे सभी सदस्यों का धन्यवाद किया। नई चुनी गई टीम को बधाई दी व पुरानी टीम द्वारा अपने कार्यकाल में लगाए गए खूनदान कैंप, मेडिकल कैंप, सब्जी बीज वितरण, किसान आंदोलन में चाय, पानी व लंगर की सेवाओं सहित किए गए सभी कार्यों की प्रशंसा की।

इस अवसर पर गुरविंदर सिंह घु मन, छिद्रपाल सिंह भंगू, भूपेंद्र सिंह पन्नीवालिया, गुरतेज सिंह बराड़, गुरजीत सिंह मान, बूटा सिंह, जसमेल सिंह, हरविंदर सिंह, जसजीत सिंह सहित अन्य सदस्य शामिल रहे।