home page

सलाह ने की रतिया में सरकारी स्कूल के स्टाफ पर हमले की कड़ी निंदा

कहा, मुख्यमंत्री व गृहमंत्री से जल्द मिलेगा सलाह का प्रतिनिधिमंडल

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
कहा, मुख्यमंत्री व गृहमंत्री से जल्द मिलेगा सलाह का प्रतिनिधिमंडल

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के स्कूल कैलेंडर लैक् चरर एसोसिएशन हरियाणा (सलाह) ने रतिया के राजकीय सीनियर सैकेंडरी स्कूल में शरारती तत्वों द्वारा प्राचार्य सहित स्टाफ  सदस्यों पर जानलेवा हमला की कड़े शब्दों में निंदा की है। सलाह ने पुलिस प्रशासन से आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है। यही नहीं इस घटना को लेकर सलाह का एक प्रतिनिधिमंडल जल्द मुख्यमंत्री व गृहमंत्री से मुलाकात करेगा।


आपको बता दें कि सलाह के प्रदेशाध्यक्ष गुरदीप सिंह सैनी व फतेहाबाद जिला प्रधान हवा सिंह बागड़ी ने संयुक्त बयान में कहा कि रतिया के राजकीय स्कूल में हुई घटना निंदनीय है। आवारा युवकों द्वारा आए दिन स्कूलों में इस प्रकार की घटनाओं को अंजात दिया जा रहा है, जोकि बर्दाश्त योग्य नहीं है। उन्होंने कहा कि एक साजिश के तहत शिक्षक वर्ग को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। इससे पूर्व भी शिक्षकों से मारपीट करने की कई घटनाएं सामने आई हैं। 


गुरदीप सैनी ने बताया कि मामले को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल एवं गृहमंत्री सहित पुलिस महानिदेशक को शिकायत पत्र भेजा जाएगा और जल्द ही संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री व गृहमंत्री से मुलाकात भी करेगा। सलाह पदाधिकारियों ने कहा कि इस प्रकार की घटनाओं से शिक्षक वर्ग में भय का माहौल बनता जा रहा है, इसलिए सरकार आरोपियों के खिलाफ  सख्त से सख्त कार्रवाई करे, ताकि शिक्षा के मंदिर में भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति